तलाक की अफवाहों के बीच मस्ती करते नजर आए संजय गगनानी-पूनम प्रीत भाटिया, VIDEO पर आई कमेंट्स की भरमार
Advertisement
trendingNow12224908

तलाक की अफवाहों के बीच मस्ती करते नजर आए संजय गगनानी-पूनम प्रीत भाटिया, VIDEO पर आई कमेंट्स की भरमार

Sanjay Gagnani Poonam Preet Bhatia: टीवी के जाने-माने एक्टर संजय गगनानी कई दिनों अपनी पत्नी पूनम प्रीत भाटिया के साथ तलाक की खबरें सामने आ रही थीं. कहा जा रहा था कि दोनों शादी के 2 साल बाद अलग होने जा रहे हैं. हालांकि, इन रूमर्स के बीत एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

तलाक की अफवाहों के बीच संग मस्ती करते नजर आए संजय गगनानी-पूनम प्रीत भाटिया

Sanjay Gagnani Poonam Preet Bhatia Video Viral: दो साल पहले टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर संजय गगनानी ने 9 साल तक पूनम प्रीत भाटिया को डेट करने के बाद उनके साथ शादी रचाई थी. वहीं, कुछ दिनों से दोनों की शादी में कुछ मतभेद और खटपट की खबरें सामने आ रही थीं. इतना ही नहीं, दोनों के तलाक की खबरों ने भी खूब जोर पकड़ लिया था. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं. 

जी हां, वायरल हो रही वीडियो में तलाक के रूमर्स के बीच संजय गगनानी और पूनम प्रीत भाटिया एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते नजर आए. दोनों की ये वीडियो किसी स्क्रीनिंग के दौरान की है, जहां दोनों साथ नजर आए. इतना ही नहीं, दोनों एक दूसरे के साथ प्यार भरे पल बिताते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैंस भी इस बात से हैरान हैं कि तलाक की खबरों के बीच दोनों की मस्ती भरी वीडियो वायरल हो रही है. 

संग मस्ती करते नजर आए संजय-पूनम 

वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'क्या वाकई इनका तलाक हो रहा है? संजय की इंस्टाग्राम स्टोरी के बाद लोगों को इस बात का संकेत मिले थे कि संजय और पूनम प्रीत भाटिया शायद अलग होने वाले हैं. वे एक इवेंट में साथ-साथ नजर आ रहे हैं'. वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद दोनों के फैंस इस बात को लेकर चैन की सांस ले रहे हैं कि दोनों अभी भी साथ हैं और सब ठीक चल रहा है. 

प्रभास-दीपिका की Kalki 2898 AD इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sanjaygagnaniofficial)

संजय गगनानी-पूनम प्रीत भाटिया का वर्कफ्रंट

अगर संजय गगनानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वे एकता कपूर के फेमस शो 'कुंडली भाग्य' में नजर आए, जिससे वे रातों-रात घर-घर में स्टार बन गए. हालांकि, इस शो के अलावा भी वे कई टीवी शो का हिस्सा रह चुके हैं, जिनमें 'नागिन 4', 'नागिन 6', 'कुमकुम भाग्य', 'बैरी पिया' और 'एक वीर की अरदास वीरा' जैसे कई टीवी शो के नाम शामिल है. वहीं, अगर पूनम की बात करें तो, वो भी 'एक हसीना थी', 'रिश्तों का मेला', 'नामकरण' और 'एक था राजा एक थी रानी' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं. 

Trending news