प्रेग्नेंसी में शरीर में होते हैं कई बदलाव, रुबीना दिलैक बोलीं- मेरे तो आर्मपिट ही काले पड़ गए
Advertisement
trendingNow12007464

प्रेग्नेंसी में शरीर में होते हैं कई बदलाव, रुबीना दिलैक बोलीं- मेरे तो आर्मपिट ही काले पड़ गए

Rubina Dilaik ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली दिक्कतों के बारे में बताया. इसके साथ ही शरीर में आने वाले बदलावों के बारे में भी की बात की.

 

रुबीना दिलैक प्रेग्नेंट

Rubina Dilaik Pregnancy: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. एक्ट्रेस का 9वां महीना चल रहा है और कभी भी गुड न्यूज आ सकती है. इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में रुबीना के साथ हाल ही में बेबी की मां बन चुकी रोशेल राव नजर आईं. एक्ट्रेस ने रोशेल से बात करते हुए अपनी डिलीवरी और प्रेग्नेंसी के दौरान शरीर में आए बदलाव पर खुलकर बात की. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो किन चीजों को रोजाना फेस कर रही हैं.

आर्मपिट काले पड़ गए
रुबीना (Rubina Dilaik) ने पॉडकास्ट शो ' द मामाकाडो' का एक वीडियो शेयर किया. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने शरीर में हो रहे बदलाव को लेकर कई बातें बताईं.  रुबीना ने कहा- मैं जब भी अपना वजन चेक करती हूं तो मेरा ऐसा रिएक्शन होता है कि ओह माइ गॉड आज फिर से एक किलो बढ़ गया. जब मेरा 9वां महीना शुरू हुआ तो मैं बार-बार अपना वेट चेक करने लगी. प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राईमेस्टर में वजन तेजी से बढ़ता है क्योंकि बेबी पूरी तरह बढ़ रहा है. उस फेज में बॉडी में कई बदलाव आते हैं. मेरे आर्मपिट कभी भी डार्क नहीं हुए लेकिन इस दौरान आर्मपिट काले पड़ गए. शरीर में जगह जगह स्ट्रेच मार्क की पतली लाइनें पड़ गईं.

 

 

एक्स एल मंगवाना पड़ता है
एक्ट्रेस ने कहा कि शरीर में इतने ज्यादा बदलाव हुए हैं कि मुझे अब एक्स एल मंगवाना पड़ता है. कई बार जब चीजों को गौर से देखते हैं तो लगता है कि ये क्या हो गया है. अचानक मेरा फेस बहुत डल सा लगने लगा. डॉक्टर ने तब बताया कि हार्मोन्स में बदलाव की वजह से ऐसा हो रहा है. आपको बता दें, रुबीना और अभिनव जुड़वां बच्चों को पेरेंट्स बनने वाले हैं. इन दोनों की शादी 2018 को हुई थी.

 

 

Trending news