करोड़ों का घर छोड़ झरने के किनारे इस टीवी कपल ने बनाया खाना, Video देख आपका भी हो जाएगा मन
Advertisement
trendingNow12222972

करोड़ों का घर छोड़ झरने के किनारे इस टीवी कपल ने बनाया खाना, Video देख आपका भी हो जाएगा मन

Rubina Dilaik के लेटेस्ट वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में रुबीना और अभिनव शहर की भीड़भाड़ से दूर पहाड़ों की खूबसूरत वादियों में झरने के किनारे सुकून के पल बिताते नजर आए.

 

टीवी पॉपुलर कपल

Rubina Dilaik Video: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पति अभिनव शुक्ला संग कुछ क्वालिटी वक्त बिताने पहाड़ों की सैर पर हैं. एक्ट्रेस वहां से लगातार कोई ना वीडियो और फोटोज शेयर कर रही हैं जिसमें दोनों मस्ती के मूड में दिखे. वहीं अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो झरने के किनारे खाना बनाती नजर आईं.

घूमने निकलीं रुबीना
हिमांचल प्रदेश के छोटे से गांव की खूबसूरत वादियों में रुबीना दिलैक जमकर एन्जॉय कर रही हैं. इन दोनों ने गांव का नाम तो शेयर नहीं किया, लेकिन जिस होटल के नाम को शेयर किया उससे पता चला कि ये दोनों इस वक्त shaog गांव में हैं. जहां पर दोनों नेचर में खुली हवा में शहर की भागादौड़ वाली लाइफ से दूर सुकून के पल बिता रहे हैं. 

 

पारदर्शी साड़ी पर ग्लैमरस ब्लाउज पहनकर पहुंचीं रवीना टंडन, 49 की उम्र में लुक से मचाया हड़कंप

झरने के किनारे बनाया खाना
ये दोनों हसबैंड-वाइफ ने जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है उसमें दोनों झरने के किनारे खाना बनाते नजर आए. वीडियो में रवीना प्याज काटती दिखीं तो वहीं अभिनव आग जलाते नजर आए. वीडियो में जो कैप्शन में लिखा है- ये उसका लंच डेट का आइडिया था और वो बेहतरीन रहा. 

 

प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को देखते ही रेखा ने किया बेबी बंप पर KISS, मिनटों में वायरल हुआ VIDEO

खुद किया शेयर
रुबीना ने इस बेहतरीन वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. साथ ही कैप्शन में लिखा- 'वाइल्ड और ब्यूटीफुल.' आपको बता दें, रुबीना और अभिनव कुछ महीने पहले ही पेरेंट्स बने हैं. इन दोनों ने अपनी बेटियों के नाम इधा और जीवा रखा. ये दोनों अक्सर बेटियों के साथ क्यूट से वीडियो शेयर करते रहते हैं.जिस पर फैंस और सेलेब्स जमकर प्यार लुटाते हैं. 

एक शो ने बदल दी थी किस्मत
रुबीना दिलैक ने टीवी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया. लेकिन उनकी किस्मत 'छोटी बहू' सीरियल से बदली. इस शो ने रुबीना को फेमस कर दिया. जिसके बाद 'शक्ति: अस्तित्व एक एहसास की' सीरियल ने इस पॉपुलैरिटी को और बढ़ाया. इन शोज के अलावा 'जिनी और जूजू', 'पुनर विवाह: एक नई उम्मीद',  'इश्क में मरजावां' और 'ससुराल सिमर का' शामिल है.

Trending news