कपिल शर्मा शो में वर्ल्ड कप हार पर बोले रोहित शर्मा, लाइव ऑडियन्स के रिएक्शन ने जीता दिल
Advertisement
trendingNow12193207

कपिल शर्मा शो में वर्ल्ड कप हार पर बोले रोहित शर्मा, लाइव ऑडियन्स के रिएक्शन ने जीता दिल

The Great Indian Kapil Show: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान रोहित शर्मा ने आसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में मिली हार को लेकर बात की. इसके साथ ही इस हार पर फैन्स के रिएक्शन को देखकर रोहित शर्मा काफी ज्यादा हैरान थे.

वर्ल्ड कप में मिली हार पर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' में क्या बोले रोहित शर्मा

The Great Indian Kapil Show: नेटफ्लिक्स के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो'  के लेटेस्ट एपिसोड में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर मेहमान बनकर पहुंचे. शो के दौरान रोहित शर्मा ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत को मिली हार पर अपनी राय दी. इसी दौरान रोहित शर्मा ने यह भी बताया कि वर्ल्ड में मिली हार के बार वे फैन्स का रिएक्शन देख काफी हैरान थे. 

आसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कंपनी को लगातार 10 मैचों में जीत हासिल करने के बाद फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था. वर्ल्ड कप भारत में हो रहा था, ऐसे में भारत को घरेलू कंडिशन्स का फायदा मिला था और टीम इंडिया पूरे फॉर्म में भी थी. हालांकि, भारत को ट्रॉफी को उठाने में नाकाम रहा, जिसके बाद भारतीय फैन्स के दिल बुरी तरह टूट गए थे. 

'आजादी से रहना चाहती...' आमिर खान से तलाक लेने पर खुलकर बोलीं किरण राव

क्या चल रहा  था रोहित शर्मा के दिमाग में?
'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड के दौरान 'हिटमैन' से पूछा गया कि उस वक्त उनके दिमाग में क्या चल रहा था? इसका जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि इसे शब्दों में बयां करना मुश्किल है. रोहित ने कहा, ''फाइनल से दो दिन पहले हम प्रैक्टिस के लिए अहमदाबाद में थे. टीम शानदार खेल रही थी. यह एक ऑटो-पायलट मोड की तरह था.''

ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से भारत को फाइनल में हराया
रोहित शर्मा ने आगे कहा, ''हालांकि, जब फाइनल मैच शुरू हुआ तो शुभमन गिल के जल्दी आउट होने के बाद भी यह एक अच्छा स्टार्ट था. मेरी विराट के साथ पार्टरनशिप थी. हमें कॉन्फिडेंस था कि हम अच्छा स्कोर कर लेंगे.'' बता दें कि भारत के 240 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 47 रनों पर 3 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद ट्रेविस हेड और मार्नस लैबुशेन के बीच 192 रनों की साझेदारी से गेम पलट गया. ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से फाइनल मुकाबला जीता लिया.

अदिति राव हैदरी के साथ 'सीक्रेट' सगाई पर क्या बोले सिद्धार्थ, शादी की तारीख पर किया खुलासा

फैन्स के रिएक्शन से हैरान थे रोहित शर्मा
रोहित शर्मा ने बताया कि इस हार के बाद फैन्स के रिएक्शन ने उन्हें काफी हैरान कर दिया था. रोहित शर्मा ने कहा, ''मुझे लगा कि लोग काफी परेशान होंगे, लोग निराश होंगे. लेकिन वर्ल्ड कप फाइनल के बाद मैं जहां भी गया, लोगों ने टूर्नामेंट में हमारे खेलने के तरीके की सराहना की. उन्होंने हमें खेलते हुए देखकर आनंद लिया, भले ही परिणाम वैसा नहीं था, जैसा हम चाहते थे.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

लाइव ऑडियन्स ने लगाए 'रोहित-रोहित' के नारे
रोहित शर्मा ने यह कमेंट तब किया, जब अर्चना पूरन सिंह ने उनसे कहा कि भले ही उन्होंने ट्रॉफी नहीं जीती हो, लेकिन भारतीय टीम ने सभी का दिल जीत लिया है. इसके बाद शो में मौजूद लाइव ऑडियन्स ने 'रोहित-रोहित', 'भारत माता की जय' और 'हमें आप पर गर्व है' के नारे लगाने शुरू कर दिए.

Trending news