भद्द पिटने के बाद Poonam Pandey ने किया अपना बचाव, शेयर किया बजट 2024 से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का वीडियो
Advertisement
trendingNow12092797

भद्द पिटने के बाद Poonam Pandey ने किया अपना बचाव, शेयर किया बजट 2024 से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का वीडियो

Poonam Pandey Apology on Death Fake News: पूनम पांडे ने खुद की मरने की फर्जी खबरें उड़ाई और एक दिन बाद आकर कह दिया कि ये सब फेक है. पूनम पांडे की इस हरकत पर पूरा सोशल मीडिया थू थू कर रहा है. वहीं अब उन्होंने खुद का बचाव करते हुए स्टेटमेंट जारी किया है और बचाव करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान शेयर किया है.

भद्द पिटने के बाद Poonam Pandey ने किया अपना बचाव

Poonam Pandey: 32 साल की पूनम पांडे ने सिर दर्द कर दिया है. ये बात सोशल मीडिया पर तमाम लोग कह रहे हैं. सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि विवेक अग्निहोत्री, ऋद्धि डोगरा से लेकर अली गोनी जैसे सेलेब्स ने पूनम पांडे को फटकार लगाई है. दरअसल 32 साल की पूनम ने शुक्रवार को अपनी मौत की फर्जी खबरें उड़ाई और फिर एक दिन बाद सामने आकर माफी मांगी और कह दिया कि वो सब फेक था. इसकी आड़ में उन्होंने अप एक स्टेटमेंट जारी किया है. साथ ही वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का वीडियो शेयर कर खुद का बचाव किया है.

पूनम पांडे ने फेक खबरों के बाद कई पोस्ट शेयर किए. पहला यही कि वह ठीक हैं. न तो उन्हें कैंसर हुआ है न ही मौत. दूसरे पोस्ट में वह सर्वाइकल कैंसर पैशंट्स को बीमारी के लिए जागरूक करने और वैक्सीन के बारे में बात करती हैं. ऐसे ही तीसरे पोस्ट में उन्होंने माफी मांगी और वित्त मंत्री का क्लिप शेयर किया.

पूनम पांडे ने सफाई में क्या कहा
पूनम पांडे ने लिखा, 'मैं समझती हूं कि मेरी सर्वाइकल कैंसर से मरने वाली खबर को पचाने में समय लगा. 24 घंटे के अंदर लोगों ने मेरे लिए इतनी चिंता भी की. मैं सभी का शुक्रिया करती हूं. मैं ये भी समझ रही हूं कि कुछ लोगों को मेरा ये स्टेप गलत लगा होगा. लेकिन मैं इसके पीछे की वजह पर विचार करने के लिए लोगों को कहूंगी. ऐसा खतरनाक खतरा देश की हजारों महिलाओं पर मंडरा रहा है. ऐसे में जागरूकता की कमी है. मुझे ये सब करने के लिए इस बीमारी ने मजबूर किया है.'

इस पोस्ट के आखिर में है वित्त मंत्री का क्लिप

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

 

निर्मला सीतारमण के भाषण का क्लिप
इस पोस्ट में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के भाषण का क्लिप भी शेयर किया गया है. ये क्लिप हाल में ही बजट 2024 का है जब केंद्र सरकार ने इस बीमारी को लेकर बड़ा ऐलान किया था. उन्होंने कहा था कि महिलाओं में ये कैंसर तेजी से फैलता है तो सरकार इसके रोकथाम व वैक्सीन पर काम कर रही है.

एक दिन में 500 से ज्यादा हैडलाइन
अपने किए पर पछतावा तो दूर पूनम पांडे ने इस पूरे मसले पर ये भी कहा कि उनके इस हरकत से 500 से भी ज्यादा हैडलाइन एक ही दिन में बीमारी को लेकर बनी है. तो सोचिए कि सब साथ हो जाए तो किस तरह इससे निपटा जा सकता है. मगर एकता कपूर से लेकर तमाम सेलेब्स को उनका ये तरीका बिल्कुल गलत लगा. एकता कपूर ने तो इसी पोस्ट पर कमेंट करके मॉडल और कैंपेन करने वाली कंपनी को झाड़ लगाई है.

लोगों ने लगाई पूनम पांडे को फटकार
पूनम पांडे ने तो पोस्ट में ये भी कहा कि वह अब सर्वाइकल कैंसर कैम्पेन में अपना सबकुछ समर्पित कर रही हैं.वह लोगों को इस बारे में जागरूक करेंगी. उनकी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक इस बारे में पता चले. मालूम हो, पूनम पांडे का ये तरीका लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्हें खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है.

Trending news