एल्विश यादव को मिली बेल तो खुश हुए मुनव्वर फारूकी, बोले - 'मैंने उसके मम्मी-पापा...'
Advertisement
trendingNow12169801

एल्विश यादव को मिली बेल तो खुश हुए मुनव्वर फारूकी, बोले - 'मैंने उसके मम्मी-पापा...'

Munawar Faruqui On Elvish Yadav Bail: एल्विश यादव को बेल मिल गई है. जल्द ही वो अपने घर चले जाएंगे. ऐसे में मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो खुशी जाहिर करते दिख रहे हैं. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

एल्विश यादव को मिली बेल तो खुश हुए मुनव्वर फारूकी, बोले - 'मैंने उसके मम्मी-पापा...'

Munawar Faruqui On Elvish Yadav Bail: रेव पार्टी में सांप के जहर की तस्करी करने के आरोप में एल्विश यादव को जेल हुई थी. पर अब एल्विश के फैंस और परिवार वालों को गुड न्यूज मिल गई है. ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी है. इसी के साथ वो सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के भी रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कुछ मिनट पहले एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर फारूकी एल्विश के लिए खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं. 

एल्विश यादव को मिली राहत से खुश हुए मुनव्वर 

चार दिन पहले एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था. हालांकि, कुछ देर पहले उन्हें जमानत  मिल गई गई है.  वकील का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो कहते दिख रहे हैं कि एल्विश जल्द ही अपने घर जा पाएंगे. इसी बारे में जब मुनव्वर से सवाल किया गया तो वो कहते हैं, "मैंने उसके मम्मी और पापा को देखा है. मुझे पता है यह कैसे एहसास होता है. मैं उसके लिए बहुत खुश हूं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खुशी से झूम उठे हैं एल्विश के फैंस 

बता दें कि एल्विश यादव के मिलियन की संख्या में फैंस हैं. ऐसे में उनके जेल में जाने के बाद से वो एक्स पर ट्रेंड कर रहे थे. एल्विश के फैंस लगातार उनके सपोर्ट में फोटोज और वीडियोज शेयर करते दिख रहे थे. 

एल्विश यादव का लेटेस्ट वीडियो 

बेल मिलने के बाद एल्विश को पुलिस के साथ देखा गया. इस दौरान एल्विश का दोस्त कटारिया भी दिखाई दे रहा है. वहीं, एल्विश फैंस को देख हाथ हिलाते दिख रहे हैं. एल्विश का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

Trending news