'नेपोटिज्म का आरोप लगता...' बिग बॉस में कैसा रहा मन्नारा का सफर? झगड़ों से लेकर बहनों के बारे में की खुलकर बात
Advertisement
trendingNow12227530

'नेपोटिज्म का आरोप लगता...' बिग बॉस में कैसा रहा मन्नारा का सफर? झगड़ों से लेकर बहनों के बारे में की खुलकर बात

Mannara Chopra: रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में मन्नारा चोपड़ा का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसके हर एक मुश्किल भरे पलों को पार करते हुई एक्ट्रेस फाइनल तक पहुंचीं और शो की सेकेंड रनरअप रहीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने शो के दौरान अपने झगड़ों के बारे में खुलकर बात की. 

बिग बॉस में कैसा रहा मन्नारा का सफर? झगड़ों से लेकर बहनों के बारे में की खुलकर बात

Mannara Chopra On Fights In Bigg Boss 17: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की  सेकेंड रनरअप रहीं मन्नारा चोपड़ा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. 'बिग बॉस 17' में मन्रारा का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसको पार करते हुए वे फाइनल तक पहुंचीं. हालांकि, बिग बॉस के घर में रहने के दौरान मन्नारा ने कभी भी अपनी सुपरस्टार बहनों प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा का जिक्र तक नहीं किया. 

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में मन्रारा ने बताया कि उन्होंने शो के दौरान अपनी बहनों के बारे में क्यों बात नहीं की और अपनी साथ ही अपनी बहन प्रियंका चोपड़ी की सक्सेस को लेकर भी खूब सारी बातें करते हुए उनकी काफी तारीफ की. मन्नारा ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत के दौरान कहा कि अगर वे अपने परिवार का जिक्र करतीं, तो लोग उन पर नेपोटिज्म का आरोप लगा सकते थे. एक्ट्रेस ने बताया, 'अगर मैं अपने परिवार का नाम लेती, तो वे मुझे नेपो किड कहते'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara Chopra (@memannara)

बिग बॉस में क्यों नहीं लिया बहनों का नाम?

एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे कहा, 'लोग कहते हैं कि मेरी खुद की कोई शख्सियत नहीं है. अब जब शो के दौरान मैंने उनका नाम नहीं लिया, तो लोगों ने एक और नई कहानी गढ़ी कि मेरी बहनों के साथ मेरे रिश्ते अच्छे नहीं हैं. मेरे रिश्ते बहुत सुलझे हुए हैं. मैं बहुत प्यारी बच्ची हूं और मैंने ये अपनी मां से सीखा है'. साथ ही मन्नारा ने इस बारे में भी बात कि वो अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा की जर्नी से कैसे प्रभावित हुईं. एक्ट्रेस ने कहा, 'उनका सभी कजिन्स के साथ काफी अच्छा रिश्ता रहा है'. 

अवैध स्ट्रीमिंग मामले में समन पर आया तमन्ना भाटिया का रिएक्शन, साइबर सेल से मांगा समय

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara Chopra (@memannara)

बहन प्रियंका चोपड़ा से मन्नारा ने क्या सीखा?

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उन्होंने हमेशा खुद को एक मजबूत और स्वतंत्र महिला के तौर पर अपनी लाइफ जी है. मैं बड़ी होने के दौरान उनसे प्रेरणा लेती थी, क्योंकि मैंने देखा कि कैसे वे अपने दम पर चीजें खरीद सकती हैं. वे सबसे अच्छी जगहों पर रह सकती है, जो चाहे कर सकती है और अपनी शर्तों पर दुनिया पर राज कर सकती हैं. ये कुछ ऐसा था जो मैंने उनसे सीखा. ये कुछ ऐसा था जो मेरे अंदर समा गया'. बता दें, मन्नारा चोपड़ा को आखिरी बार म्यूजिक वीडियो 'सांवरे' में देखा गया था.

Trending news