'मैं जब परफॉर्मेंस दे रहा होता हूं तो...', कपिल शर्मा के लिए कीकू शारदा ने बोले बड़े बोल
Advertisement
trendingNow12218795

'मैं जब परफॉर्मेंस दे रहा होता हूं तो...', कपिल शर्मा के लिए कीकू शारदा ने बोले बड़े बोल

Kiku Sharda on Kapil Sharma: कीकू शारदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां कॉमेडियन ने कपिल शर्मा को लेकर बात की है. कीकू का कहना है कि जब दूसरे परफॉर्म करते हैं तो कपिल शर्मा बैकसीट पर आ जाते हैं. 

कीकू शारदा और कपिल शर्मा

The Great Indian Kapil Show Kiku Sharda: कॉमेडियन और एक्टर कीकू शारदा अपनी कमाल की पंचलाइन और मजेदार कॉमेडी के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं. लेकिन इस बार कीकू शारदा ने कपिल शर्मा के लिए बड़े बोल बोलकर सुर्खियों में जगह बना ली है. कीकू शारदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां कॉमेडियन ने कपिल शर्मा की तारीफों में पुल बांधे हैं. कीकू का कहना है कि जब दूसरे लोग परफॉर्म कर रहे होते हैं, तो कपिल शर्मा  बैकसीट ले लेते हैं...!

कीकू शारदा ने कपिल शर्मा की तारीफ में बांधे पुल

कीकू शारदा ने हाल में एफएम कनाडा से बात की है, जहां कीकू से सवाल किया गया कि क्या टीम मेंबर्स के साथ शॉट देते समय कभी ईगो परेशानी की वजह बना है. इस सवाल पर कीकू ने कहा- कपिल बहुत अच्छे लीडर हैं. हमारे बीच ईगो कभी नहीं आएगा. आप देखिए ना, मैं शो में कई बार कपिल पर भद्दे जोक्स करता हूं और कपिल हंसते रहते हैं क्योंकि वह कंफर्टेबल रहते हैं. वह मुझे जानते हैं, हम की सालों से साथ काम कर रहे हैं. मेरे मन में उनके लिए खूब रिस्पेक्ट है. 

Special Squad: क्राइम, ड्रामा और थ्रिल... से भरे इस शो ने जीत लिया था दर्शकों का, सालभर तक टीवी पर छाया रहा सीरियल

कपिल शर्मा ले लेते हैं बैकसीट! 

कीकू शारदा ने इंटरव्यू में कहा- जब मैं अपनी परफॉर्मेंस दे रहा होता हूं तो कई बार कपिल सोफे के पीछे चले जाते हैं, जिससे मुझे पूरा स्टेज मिल सके. जब मैं और कृष्णा परफॉर्म कर रहे होते हैं, तब कपिल हमें परफॉर्म करने देते हैं. ऐसा वही व्यक्ति कर पाता है जिसमें ईगो नहीं होता जो सिक्योर होता है. हमने यह शो साल 2013 में शुरू किया था, जो अब तक चल रहा है. ईगो की लड़ाई से शो  बंद हो जाते हैं, हमें यह शो चलाते 11 साल हो गए हैं...' 

Khatron Ke Khiladi 14: रोमानिया में खेला जाएगा रोहित शेट्टी का खतरों से भरा खेल, निमरित कौर से लेकर अभिषेक-शोएब तक बनेंगे हिस्सा
 

Trending news