क्या भांजी आरती की शादी में आएंगे मामा गोविंदा? कश्मीरा शाह ने दिया दो टूक जवाब
Advertisement
trendingNow12217781

क्या भांजी आरती की शादी में आएंगे मामा गोविंदा? कश्मीरा शाह ने दिया दो टूक जवाब

Arti Singh की शादी में चीची आएंगे या नहीं इसे लेकर कई सवाल हैं. लेकिन अब कश्मीरा शाह ने गोविंदा को लेकर बयान दिया है. जानिए कश्मीरा ने गोविंदा के शादी में आने के सवाल पर क्या कहा.

आरती सिंह, कश्मीरा और गोविंदा

Kashmera Shah on Govinda: गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Arti Singh) की 25 अप्रैल को शादी है. शादी के फंक्शंस शुरू हो गए हैं लेकिन अभी तक चीची के परिवार का कोई भी सदस्य किसी भी फंक्शन में नहीं दिखा. इस बीच गोविंदा को लेकर कश्मीरा शाह ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि वो कृष्णा से भले ही नाराज हैं लेकिन आरती से नहीं.

आरती से नहीं हैं नाराज
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक कश्मीरा शाह ने कहा- 'वो हम लोगों से गुस्सा है. लेकिन आरती से नहीं. ये कृष्णा की शादी भी नहीं है. अगर वो हम लोगों की शादी में नहीं आए होते तो हम लोग समझ जाते कि नाराज हैं हम दोनों से. लेकिन ये आरती की शादी है. वो चाहती है कि चीची शादी में आए. मैं उनसे गुजारिश करती हूं कि वो इस शादी में जरूर आएं.' 

 'रामायण' के हनुमान बनने के लिए 8-9 घंटे भूखे रहते थे दारा सिंह, पूंछ के लिए था खास स्टूल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

 

खुले दिल से करूंगी वेलकम
कश्मीरा ने आगे कहा- 'ये हम लोगों के परिवार के लिए खुशी का मौका है. हम लोग उनका खुले दिल से वेलकम करेंगे. वो मेरे मामा ससुर है और मैं उनकी बहू हूं. वो आएंगे तो पैर छूकर उनका आशीर्वाद लूंगी. आरती का इन सब चीजों से कोई लेना देना नहीं है जो भी इशूज हुए. ये सब तो परिवार में होता रहता है. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हम लोग एक दूसरे से प्यार नहीं करते.' 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

 

गुड न्यूज! झूठी हैं 'बिग बॉस ओटीटी 3' कैंसिल होने की खबरें, इस दिन हो सकता है प्रीमियर

22 को हुई हल्दी
आरती और दीपक की 22 अप्रैल को हल्दी सेरेमनी थी. इस सेरेमनी में परिवार के लोग और कुछ दोस्त शरीक हुए थे. हल्दी सेरेमनी में आरती होने वाले पति दीपक चौहान संग झूमकर नाची थीं. इस हल्दी सेरेमनी की फोटोज को आरती ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है जिसमें वो पीली स्कर्ट और पिंक चोली में बेहद खूबसूरत लगीं.

Trending news