Kashmera Shah Photos: 50 की उम्र में बिकिनी पहनकर पूल में उतरी ये हसीना, दिखाया सबसे बोल्ड अवतार
Advertisement
trendingNow11200142

Kashmera Shah Photos: 50 की उम्र में बिकिनी पहनकर पूल में उतरी ये हसीना, दिखाया सबसे बोल्ड अवतार

Kashmera Shah Hot Photos: एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. एक बार फिर कश्मीरा ने ऐसा ही कुछ किया है, जिससे फैंस के दिलों में खलबली मच गई है.

कश्मीरा शाह

Kashmera Shah Hot Photos: फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. एक बार फिर कश्मीरा ने ऐसा ही कुछ किया है, जिससे फैंस के दिलों में खलबली मच गई है. 

बिकिनी में दिखाया बोल्ड अवतार

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शयेर की हैं, जिसे देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. पहली फोटो में कश्मीरा बिकिनी पहनकर पूल में रिलैक्स करती नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपना सबसे बोल्ड अवतार दिखाया है. इन तस्वीरों को देखकर लगता नहीं है कि वह 50 साल की हो चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

कश्मीरा ने लिखा ये कैप्शन

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने अपनी हॉट फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कुछ लोग मुझ पर हंसते हैं क्योंकि मैं अलग हूं. मैं उन पर हंसती हूं क्योंकि वो सभी एक जैसे हैं'. इस कैप्शन से ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ट्रोल्स पर निशाना साधा है जो अक्सर बोल्ड तस्वीरों को लेकर उनका मजाक उड़ाते रहते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

हॉटनेस देखकर फैंस हुए मदहोश

इन फोटोज को देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं और कमेंट सेक्शन में कश्मीरा (Kashmera Shah) के बोल्ड लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बहुत हॉट. दूसरे ने लिखा, उफ्फ. किसी ने लिखा, आपने तो जान ही ले ली. इसके अलावा यूजर्स ने कश्मीरा को कॉम्लिमेंट देने के लिए फायर इमोजी की बारिश कर दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

50 की उम्र में भी हैं बोल्ड

मालूम हो कि कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) बोल्डनेस में 50 साल की उम्र में भी अपने से कम उम्र की बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है, जिन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. वह जब भी अपनी कोई फोटो पोस्ट करती हैं, तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती है.

यह भी पढ़ेंः  Rashmika Mandanna Troll: करण जौहर की पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची श्रीवल्ली, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news