Kashmera Shah: कमाल के हुस्न की मल्लिका हैं कश्मीरा शाह, बोल्डनेस से भरी तस्वीरें देख उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल
Advertisement
trendingNow11467390

Kashmera Shah: कमाल के हुस्न की मल्लिका हैं कश्मीरा शाह, बोल्डनेस से भरी तस्वीरें देख उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल

Kashmera Shah Birthday: कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) आज यानी 2 दिसबंर 2022 को अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. कश्मीरा आज भी अपने कमाल के हुस्न से यंग एक्ट्रेसेज को मात देती हैं.

कश्मीरा शाह

Kashmera Shah Bold Photos Viral: एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने अपने करियर में कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है. एक दौर था, जब कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Tv Shows) टीवी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज में शुमार थीं. कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Movies) बखूबी जानती हैं कि एक एक्ट्रेस के तौर पर पॉपुलैरिटी को कैसे बटोरकर रखा जाता है. कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Photos) भले ही आज स्क्रीन पर कम दिखाई देती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. 51 साल की उम्र में वह अपने बोल्ड अवतार से कई यंग एक्ट्रेसेज को मात देती हैं. 

कश्मीरा शाह का बोल्ड अवतार वायरल 

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Birthday) बॉलीवुड औऱ टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी अक्सर ही अपने बेबाक अंदाज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Instagram) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं. फैंस भी कश्मीरा की तारीफों के पुल बांधने में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Birthdat) के जन्मदिन के मौके पर बता दें, एक्ट्रेस का जन्म 2 दिसंबर को 1971 में मुंबई में हुआ था. कश्मीरा (Kashmera Shah Family), मशहूर गायिका अंजनीबाई लोलेकर की पोती हैं. कश्मीरा (Kashmera Shah Movies) ने मराठी फिल्मों और हिंदी टीवी सीरियल्स में अपनी अदाकारी की धाक जमाई है. एक्ट्रेस कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया है. साथ ही एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस', 'नच बलिए', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 4' जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah Bigg Boss) फिलहाल बिग बॉस के न्यूज बज में पति कृष्णा अभिषेक (Kashmera Shah Husband Krushna Abhishek)  के साथ दिखाई दे रही हैं. बिग बॉस के इस नए सेग्मेंट में कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स के साथ घर के बारे में जवाब-सवाल करते हैं और खूब सारी मसालेदार जानकारी दर्शकों के लिए निकलवाते हैं.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news