Kashmera Shah Bikini Photoshoot: 49 की उम्र में और भी बोल्ड हो गईं कश्मीरा, पूल वाली ये तस्वीरें देख बढ़ जाएगी धड़कनें
Advertisement
trendingNow11378409

Kashmera Shah Bikini Photoshoot: 49 की उम्र में और भी बोल्ड हो गईं कश्मीरा, पूल वाली ये तस्वीरें देख बढ़ जाएगी धड़कनें

Kashmera Shah Sizzling Pics: कश्मीरा शाह अपने दौर की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रही हैं और 49 की उम्र में भी हसीना का अंदाज कम नहीं हुआ है. कम से कम हाल ही में उन्होंने जो फोटोशूट कराया है उसे देखकर तो ये आसानी से कहा ही जा सकता है.  

कश्मीरा शाह (फोटो-सोशल मीडिया)

Kashmera Shah Hot Pics: एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस कहें तो कुछ गलत ना होगा. भले ही ये फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस अपनी जगह ना बना पाई हों लेकिन बड़े-बड़े स्टार्स के साथ नजर आ चुकीं कश्मीरा बी टाउन में काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी छाई रहीं. अपने नए अवतार से उन्होंने फैंस की नींदे उड़ा दी थीं लेकिन अब कश्मीरा ने कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि नींद ही नहीं चैन और करार भी लूट लिया है. बिकिनी में फोटोशूट (Bikini Photoshoot) कराकर कश्मीरा फिर से चर्चा में हैं.    

कश्मीरा शाह का बोल्ड अवतार
एक्ट्रेस कश्मीरा शाह की एक वीडियो इंस्टाग्राम पर छाई हुई है जिसमें कश्मीरा पूल किनारे बिकीन में होट पोज देती नजर आ रही हैं. बेहद ही सिजलिंग इस फोटोशूट के दौरान कश्मीरा कमाल के एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं और अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. यूं तो इससे पहले भी कश्मीरा अपनी तस्वीरों से सनसनी फैलाती रही है लेकिन इस बार उन्होंने कहर ही ढा दिया है.

इस वक्त ट्रोलर्स के निशाने पर हैं कश्मीरा
भले ही एक तबका कश्मीरा के इस बोल्ड अंदाज की तारीफ करता नहीं थक रहा तो वहीं इस वक्त वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं. कश्मीरा शाह ने हाल ही में बिग बॉस 16 में पहुंचे साजिद खान को सपोर्ट क्या किया सोशल मीडिया पर हंगामा सा मच गया. एक्ट्रेस ने ट्वीट किया था कि उन्हें साजिद खान का मजाकिया अंदाज और उनकी ईमानदारी सबसे ज्यादा पसंद आई है. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर अब इसे लेकर घमासान मच गया है. कश्मीरा को ट्रोल करने के साथ-साथ उनके खिलाफ नेगेटिव कमेंट भी किए जा रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news