The Great Indian Kapil Show: खूब धमाकेदार होने वाला कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो, रणबीर-आमिर और दिलजीत बनकर आएंगे गेस्ट
Advertisement
trendingNow12170987

The Great Indian Kapil Show: खूब धमाकेदार होने वाला कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो, रणबीर-आमिर और दिलजीत बनकर आएंगे गेस्ट

The Great Indian Kapil Show Trailer: काफी लंबे समय से कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने नए कॉमेडी शो को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, जिसका आज धमाकेदार और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर आते ही फैंस के बीच छा गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया है. 

The Great Indian Kapil Show: खूब धमाकेदार होने वाला कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो

The Great Indian Kapil Show Trailer Out: बहुत लंबे समय से स्टैंड -अप कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस उनके नए शो के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिसको लेकर कॉमेडियन भी काफी समय से सुर्खियों में बने हुए थे. आज शनिवार, 23 मार्च को कपिल शर्मा के मोस्ट अवेटेड नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का धमाकेदार और कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो आते ही फैंस के बीच छा गया और खूब पसंद भी किया जा रहा है. 

ट्रेलर में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, कृषणा अभिषेक, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर सभी अपने कॉमेडी का जलवा बिखेरते और फैंस को गुदगुदा नजर आ रहे हैं. इसके अलावा ट्रेलर में रणबीर कपूर, आमिर खान और दिलजीत दोसांझ बतौर गेस्ट नजर आ रहे हैं. काफी लंबे समय से फैंस कपिल के नए शो के आने का बेसब्री से वेट कर रहे हैं, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है. शो के ट्रेलर को नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का धमाकेदार ट्रेलर जारी

साथ ही इसकी स्ट्रीमिंग की डेट की बताई है. वहीं, शो को लेकर फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. कपिल के नए शो का ट्रेलर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ये पहले की तरह हंसने का समय है! क्योंकि गैंग वापस आ गया है और इस बार.. हम इंटरनेशनल होने जा रहे हैं! ट्रेलर अब आ गया है! The Great Indian Kapil Show 30 मार्च से हर शनिवार रात 8 बजे केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग!'. इतना ही नहीं, ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस अब इसकी स्ट्रीमिंग का वेट कर रहे हैं. 

Kriti-Pulkit: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड से मिस्टर-मिसेस का सफर, खूब डांस-मस्ती से भरा रहा कृति-पुलकित का रिसेप्शन; देखें Photos

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

लंबे समय बाद शो में दिखेंगे सुनील ग्रोवर 

सुनील ग्रोवर, जो 'द कपिल शर्मा शो' में अपने फेमस किरदारों गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी की भूमिका निभाने के बाद घर-घर में मशहूर हो गए, ने कपिल शर्मा के साथ एक बड़े विवाद के बाद साल 2018 में टीकेएसएस छोड़ कर सभी को चौंका दिया था. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में एक शो खत्म करने के बाद जब दोनों वापस मुंबई लौट रहे थे, तब फ्लाइट में उनके बीच कुछ झड़प हो गई थी, जिसके बाद अब दोनों एक साथ फिर एक सेट पर एक साथ दर्शकों को हंसाते और गुदगुदाते नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस बी बेहद खुश हैं. 

Trending news