Jhalak Dikhhla Jaa 11 विनर मनीषा रानी ने बिहार में खरीदी जमीन, बोलीं- अब करोड़पति हो गए हैं
Advertisement
trendingNow12187528

Jhalak Dikhhla Jaa 11 विनर मनीषा रानी ने बिहार में खरीदी जमीन, बोलीं- अब करोड़पति हो गए हैं

Jhalak Dikhhla Jaa 11 विनर मनीषा रानी से जुड़ी खबर है. मनीषा ने बिहार में अपनी जमीन खरीद ली है. इस बात की जानकारी मनीषा ने ब्लॉग में दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो करोड़पति हो गई हैं.

मनीषा रानी

Manisha Rani Buys Land: 'बिग बॉस ओटीटी 2' और 'झलक दिखला जा सीजन 11' की विनर मनीषा रानी ने बिहार में जमीन खरीद ली है. इस बात की जानकारी मनीषा ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग में दी. साथ ही बताया कि इस प्रॉपर्टी को खरीदने के बाद उनके परिवार वालों का क्या रिएक्शन था. मनीषा का ये ब्लॉग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बिहार में खरीदी प्रॉपर्टी
मनीषा रानी (Manisha Rani) ने ये जमीन अपने होमटाउन बिहार में खरीदी है. ब्लॉग में इस बात को फैंस के साथ शेयर करते हुए मनीषा ने लिखा- 'आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है...बहुत शुभ है क्योंकि आज हम पहली बार मैंने अपनी मेहनत की कमाई से बिहार में एक जमीन ली है. हर किसी का सपना होता है कि वो मेहनत की कमाई से घर खरीदे और घर बनाए. और आज आखिरकार बिहार में प्रॉपर्टी ली है. अब हम लोग करोड़पति हो गए हैं.' 

 

 

 

टीवी की ये संस्कारी बहुएं कई बार कर चुकीं शादी 

सोशल मीडिया स्टार हैं मनीषा
मनीषा (Manisha Rani) फेमस सोशल मीडिया स्टार हैं. वो लगातार सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस खूब लाइक और शेयर करते हैं. मनीषा की बढ़ती पॉपुलैरिटी के बाद वो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा बनीं और वहां भी अपने चुलबुले पन से लोगों का दिल जीता. शो में उनकी अभिषेक मल्हान संग दोस्ती के खूब चर्चे हुए. इस शो के बाद मनीषा ने 'झलक दिखला जा सीजन 11' में हिस्सा लिया और शो की विनर बनीं. मनीषा की इन दोनों शोज के बाद पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई है. अब उन्हें वो लोग भी पहचानने लगे हैं जो उन्हें जानते भी नहीं थे. 

 

 

विवेक दहिया करने वाले थे सोनम कपूर के साथ 'खूबसूरत' में काम, बोले - 'पर्सनैलिटी पसंद आई थी लेकिन...'

आपको बता दें, टीवी इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस हैं जो मनीषा की तरह बिहार से ताल्लुक रखती हैं और आज नामचीन चेहरा हैं. जिसमें सृति झा, उल्का गुप्ता, रतन राजपूत, ऋचा सोनी और छवि पांडे का नाम शामिल है.

 

Trending news