क्या 'अनुपमा' छोड़ रहे हैं गौरव खन्ना? एक्टर ने खुद दे दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12214690

क्या 'अनुपमा' छोड़ रहे हैं गौरव खन्ना? एक्टर ने खुद दे दिया जवाब

Is Gaurav Khanna quit Anupamaa: टेलीविजन एक्टर  गौरव खन्ना उर्फ ​​​​अनुज कपाड़िया ने टेलीविजन सीरियल 'अनुपमा' को छोड़ने की खबरों पर अपनी बात रखी है. बता दें कि पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि 'अनुपमा' से अनुज कपाड़िया का ट्रैक खत्म होने वाला है. अब इन खबरों पर खुद गौरव खन्ना ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

गौरव खन्ना ने 'अनुपमा' छोड़ने की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

Is Gaurav Khanna quit Anupamaa: पॉपुलर टेलीविजन शो 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया का किरदार निभा रहे गौरव खन्ना ने इस सीरियल के जरिये घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. 'अनुपमा' के साथ-साथ गौरव खन्ना भी आए दिन पॉपुलर होते जा रहे हैं. हालांकि, ऐसी खबरें आ रही थीं कि सीरियल से अनुज कपाड़िया के ट्रैक को खत्म किया जा रहा है. ऐसे में गौरव खन्ना के शो छोड़ने की अफवाहें भी सामने आईं. लेकिन अब इन सब खबरों पर गौरव खन्ना ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू 'अनुपमा' (Anupamaa) छोड़ने की खबरों को सरासर झूठा बताया है. गौरव खन्ना ने कहा, ''मैं नहीं जानता कि ये कब और कहां से शुरू हुआ. मुझे इसमें कोई सच्चाई नहीं दिखती, क्योंकि मैं अपने शो के साथ पूरी तरह से कमिटिड हूं. मैं इस बारे में कुछ भी नहीं जानता हूं. इस खबर का कोई आधार नहीं है.

Divyanka Tripathi ने फैन्स को दी खुशखबरी, हेल्थ अपडेट का अस्पताल से Video किया शेयर

'अनुपमा' छोड़ने की खबरों को बताया फेक
गौरव खन्ना ने आगे कहा, ''इन दिनों इंटरनेट पर कई सारी फेक न्यूज चल रही हैं. मैं समझ सकता हूं कि लोगों के अपने विचार होते हैं, जब वह किसी शो से प्यार करते हैं तो, लेकिन इस खबर में कोई भी सच्चाई नहीं है.'' उन्होंने यह भी कहा कि मैं अपने फैन्स से इतना ही कहना चाहता हूं कि वे शो को देखते रहते. हम इस पर बहुत ज्यादा मेहनत कर रहे हैं. हमारे एपिसोड सातों दिन 30 मिनट के लिए आते हैं. इसलिए हम सभी मेहनत कर रहे हैं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

रुपाली गांगुली के साथ जबदस्त केमिस्ट्री ने जीता दिल
बता दें कि भारतीय टेलीविजन धारावाहिक 'अनुपमा' को दुनिया भर में लाखों दर्शक पसंद करते हैं. जब से मेकर्स गौरव खन्ना को अनुज कपाड़िया के रूप में लेकर आए, शो को और भी ज्यादा पसंद किया जाने लगा है. गौरव खन्ना ने अपने हाव-भाव, संवाद अदायगी और रूपाली गांगुली के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री से दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिलहाल शो में हम देख रहे हैं कि कैसे अनुज ने अमेरिका में अनुपमा (रूपाली गांगुली) के लिए अपनी भावनाओं को फिर से महसूस किया है.

Trending news