Sanjeeda Shaikh Bold: तलाक के बाद इस एक्ट्रेस पर छाई बोल्डनेस का खुमारी, स्ट्रैपी ड्रेस में दिखाया हॉट अवतार
Advertisement
trendingNow11387127

Sanjeeda Shaikh Bold: तलाक के बाद इस एक्ट्रेस पर छाई बोल्डनेस का खुमारी, स्ट्रैपी ड्रेस में दिखाया हॉट अवतार

Sanjeeda Shaikh Hot Video: एक्ट्रेस संजीदा शेख का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वो अपना काफी बोल्ड अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. संजीदा के इस हॉट अंदाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

संजीदा शेख

Sanjeeda Shaikh Bold Video: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इससे भी ज्यादा वो अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. संजीदा शेख पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी संजीदा चर्चा में रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से बेशक कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन लगातार अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ समय से संजीदा अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं संजीदा

लोगों को संजीदा शेख की सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, दूसरी ओर संजीदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वक्त के साथ उनकी बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही है. अब फिर से संजीदा का नया अवतार काफी वायरल हो रहा है. 

 

 

संजीदा का ग्लैमरस लुक

लेटेस्ट लुक में संजीदा को ग्रीन डीपनेक ड्रेस में देखा जा सकता है. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं. यहां संजीदा ने बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने अदाएं दिखाती हुई लोगों को मदहोश कर रही हैं. अब फैंस के बीच संजीदा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. इस अवतार में वह काफी हॉट दिख रही हैं. लोगों ने उन्हें इस अवतार में क्यूट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

संजीदा का काम

संजीदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'कुन फाया कुन' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. पिछली बार वह पंजाबी फिल्म 'मैं ते बापू' में नजर आई थीं. गौरतलब हैं कि वह कई टीवी शोज, फिल्मों, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news