रमजान के पाक महीने में मक्का पहुंचीं हिना खान, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं...'
Advertisement
trendingNow12192087

रमजान के पाक महीने में मक्का पहुंचीं हिना खान, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं...'

Hina Khan: इन दिनों अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस रमजान के पाक महीने में मक्का पहुंचीं, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. 

रमजान के पाक महीने में मक्का पहुंचीं हिना खान

Hina Khan at Mecca: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान अब तक कई रियलिटी शो, म्यूजिक एल्बम और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड पंजाबी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसमें वो पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ नजर आने वाली है. ये फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस के फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. 

इसी बीच हिना रमजान के पाक महीने में मक्का पहुंचीं, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. फोटो में हिना बुर्खे में मक्का में खड़ी और उमराह करती नजर आ रही हैं. इन फोटोज के साथ हिना ने एक लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. उनकी शेयर की गई फोटो-वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. एक्ट्रेस लिखती हैं, 'जब ईश्वर ने चाहा... नियति मेल खाती है और सपने हकीकत में बदल जाते हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

रमज़ान के आखिरी जुम्मा मक्का पहुंची हिना 

हिना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं साल की सबसे बड़ी रात - हुक्म की रात, ताकत की रात, नियति की रात.. लैलात-उल-क़द्र.. पर उमराह कर पाऊंगी. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कर पाऊंगी रमजान के अलविदा जुम्मा को अल्लाह के घर में मनाएं. मैंने इसकी बिल्कुल भी प्लान नहीं बनाया था. ये बस अपने आप हो गया. मैं अल्लाह की कसम खाती हूं. मेरी रमज़ान में यात्रा करने की योजना थी, लेकिन रमज़ान के आखिरी 10 दिनों में नहीं, क्योंकि यहां बहुत भीड़ होती है'. 

27 साल की उम्र में हॉलीवुड एक्टर Cole Brings Plenty का निधन, जंगल में मिली बॉडी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

पोस्ट शेयर कर जाहिर किया अपना इमोशन

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'मैं मां को यहां लाने को लेकर बहुत डाउट में थी, क्योंकि सभी ने हमें बताया था कि यहां बहुत भीड़ होगी और उनके लिए हेल्थ को देखते हुए मुश्किल होगी, लेकिन मेरा मानना है कि जब अल्लाह आदेश देता है, तो चीजें अपनी जगह पर आ जानी चाहिए. अल्लाह चाहता था कि मैं उमराह करूं. शायद किसी की दुआ काम आई. दुआ ऐसे तरीकों से काम करती है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. मैं बेहद धन्य और आभारी महसूस कर रही हूं कि अल्लाह ने मुझे रमज़ान के आखिरी 10 दिनों में अपने घर बुलाया. मैं अपने आंसू नहीं रोक सकती. आपका शुक्र है अल्लाह'.  

Trending news