'स्वरागिनी' फेम हैली शाह ने खरीदी चमचमाती नयी कार, करोड़ों में है गाड़ी की कीमत
Advertisement
trendingNow12074020

'स्वरागिनी' फेम हैली शाह ने खरीदी चमचमाती नयी कार, करोड़ों में है गाड़ी की कीमत

Helly Shah Car: 'स्वरागिनी' शो से घर-घर में पहचान बनाने वाली हैली शाह ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के दिन को बहुत शुभ बताया. एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर चमचमाती नयी कार खरीदी है. एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

'स्वरागिनी' फेम हैली शाह ने खरीदी चमचमाती नयी कार, करोड़ों में है गाड़ी की कीमत

Helly Shah Car: सितारों की लाइफ बहुत लग्जरी होती है. घर से लेकर गाड़ी तक, वो हर एक चीज बहुत एक्सपेंसिव इस्तेमाल करते हैं. हाल ही में 'स्वरागिनी' जैसे शो में नजर आने वाली एक्ट्रेस हैली शाह ने अपनी कार खरीदी है. अभिनेत्री ने फैंस के साथ भी गाड़ी की फोटोज शेयर की हैं, जो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो ही है. फोटोज में हैली शाह काफी खूबसूरत और खुश दिखाई दे रही हैं. 

हैली शाह ने खरीदी नई गाड़ी 

हैली शाह ने गाड़ी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, "जन्मदिन का उपहार थोड़ी देर से आया, लेकिन मुझे इसकी खुशी है. क्योंकि आज से बेहतर दिन क्या हो सकता है." फोटोज में हैली शाह पीले रंग का प्रिंटेड सूट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने कानों में झुमके भी पहने हैं. सिंपल एथनिक लुक में वो काफी कमाल की दिखाई दे रही हैं. 

कितने करोड़ की है कार? 

कारवाले वेबसाइट के मुताबिक हेली शाह  ने मर्सिडीज बेंज जीएलएस कार खरीदी है. इस गाड़ी के बेस मॉडल की कीमत 1.32 करोड़ रुपये है. वहीं, मॉडल और फिचर के हिसाब से गाड़ी की कीमत और भी ज्यादा हो सकती है. हैली शाह की गाड़ी वाले पोस्ट पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट करके एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं. यकीनन तस्वीरों में उनकी गाड़ी कमाल की नजर आ रही है. 

हैली शाह का करियर 

हैली शाह ने टीवी शो जिंदगी का हर रंग से 2010 में डेब्यू किया था. साल 2023 में एक्ट्रेस ने पलट से बॉलीवुड में भी डेब्यू किया. इसके साथ-साथ उन्होंने ढेर सारे प्रोजेक्ट पर काम किया. 'स्वरागिनी' सीरियल से हैली शाह को बहुत खास पहचान मिली थी. फैंस हैली की एक्टिंग के साथ-साथ उनके फैशन सेंस को भी बहुत पसंद करते हैं. बता दें कि हेली शाह ने हाल ही में 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी डेब्यू किया है।

Trending news