भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा, गिले-शिकवे दूर कर देंगे आर्शीवाद, देखें Video
Advertisement
trendingNow12221404

भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा, गिले-शिकवे दूर कर देंगे आर्शीवाद, देखें Video

Govinda at Arti Singh Wedding: आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी में मामा गोविंदा पहुंच गए हैं. भांजी के लिए गोविंदा ने सारे गिले-शिकवे दूर कर दिए हैं. आप भी देखें वीडियो.
 

भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा, गिले-शिकवे दूर कर देंगे आर्शीवाद, देखें Video

Govinda at Arti Singh Wedding: आरती सिंह (Arti Singh) की शादी में मामा गोविंदा (Govinda)  पहुंच गए हैं. लंबे समय से यही बातें हो रही थीं कि गोविंदा शादी में पहुंचेंगे या नहीं. पैप्स को पोज देते वक्त गोविंदा बहुत खुश दिखे. इसी के साथ उन्होंने सभी क दिल जीत लिया है. वहीं, अगर उनके लुक की बात करें तो वो भी बहुत बढ़िया नजर आया. 

आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा 

गोविंदा के साथ हुए विवाद के बाद से दोनों परिवारों का बोलचाल बंद था. ऐसे में आरती सिंह की शादी की खबरों के बीच लगातार एक सवाल उठ रहा था कि क्या गोविंदा शादी में पहुंचेंगे. बता दें कि गोविंदा आरती की शादी में पहुंच गए हैं. मामा का भांजी के लिए प्यार देख लोग खुश हो गए हैं. 

Arti Singh Wedding: लाल लहंगा, हैवी हार और चूड़ा पहन दुल्हन बनीं आरती सिंह, ब्राइडल एंट्री देख फैंस हुए इमोशनल, देखें Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खास दिखा मामा जी का स्टाइल

गोविंदा ने शादी के लिए बहुत कमाल का लुक लिया. दमदार ब्लेजर और पैंट में वो हैंडसम दिख रहे हैं. साथ ही पैप्स को पोज देते वक्त उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान दिखीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आखिर क्या है कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की लड़ाई 

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के परिवार में तू तू मैं मैं तब शुरू हुई जब कृष्णा अभिषेक के जुड़वा बच्चों का जन्मदिन था. जब कॉमेडियन के बच्चों का जन्मदिन था तब गोविंद पार्टी में नहीं गए थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में, गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा था कि कृष्णा अभिषेक ने उन्हें पार्टी में बुलाया ही नहीं था, वह उस समय लंदन में थे. वहीं कॉमेडियन का कहना था कि उन्होंने गोविंदा व उनके परिवार को इनवाइट किया था लेकिन उन्होंने जानबूझकर उस समय लंदन की ट्रिप प्लान कर ली थी. बस इस कांड के बाद दोनों परिवार आमने सामने आ गए.

 

Trending news