'बिग बॉस जीतने के बाद....' हुक्का बार मामले में फंसे मुनव्वर फारूकी तो एल्विश यादव ने किया रिएक्ट
Advertisement
trendingNow12176387

'बिग बॉस जीतने के बाद....' हुक्का बार मामले में फंसे मुनव्वर फारूकी तो एल्विश यादव ने किया रिएक्ट

Munawar Faruqui: बीती रात हुक्का बार में छापेमारी के दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया. इस लिस्ट में मुनव्वर का नाम भी है. ऐसे में एल्विश ने एक पोस्ट शेयर कर लोगों से सवाल किया है.  

'बिग बॉस जीतने के बाद....' हुक्का बार मामले में फंसे मुनव्वर फारूकी तो एल्विश यादव ने किया रिएक्ट

Munawar Faruqui: सांप के जहर की तस्करी के आरोप में एल्विश यादव को बेल मिल गई है. इसके बाद अब मुनव्वर फारूकी विवादों से घिरते दिख रहे हैं. मुनव्वर फारूकी को बीती रात पुलिस ने हिरासत में लिया था. ऐसे में दोनों ही सितारों में कॉमन बात यह है कि उन्होंने 'बिग बॉस' जीता है. ऐसे में एल्विश ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर तंज कसा है. फैंस एल्विश के इस पोस्ट पर लगातार रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं एल्विश ने पोस्ट ने किया लिखा. 

एल्विश यादव ने कसा तंज 

एल्विश यादव कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आए हैं. उन्होंने अपने व्लॉग में बताया था कि जेल में बिताया समय उनके लिए बहुत मुश्किल रहा. एल्विश के बाद मुनव्वर फारूकी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया. ऐसे में एल्विश ने एक पोस्ट शेयर कर सवाल किया है. एल्विश ने लिखा, 'बिग बॉस जीतने के बाद सबका बुरा टाइम शुरू हो जाता है क्या.' कुछ ही देर के अंदर एल्विश का यह पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

आखिर क्यों फंसे मुनव्वर फारूकी? 

मुनव्वर फारूकी को बीती रात हिरासत में लिया गया है.  फोर्ट इलाके के हुक्का बार में हुई रेड के दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया था. इनमें से एक मुनव्वर फारूकी भी हैं. हालांकि, पूछताछ के बाद उन्हें रिहाई दे दी गई है. यह मामला अवैध हुक्का बार का है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पहले भी विवादों में घिर चुके हैं मुनव्वर फारूकी

बता दें कि मुनव्वर फारूकी पहले भी कई बार कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुके हैं. उन पर स्टैंड अप कॉमेडी के नाम पर हिंदू देवी-देवता का मजाक उड़ाने का भी आरोप लग चुका है. मुनव्वर फारूकी 'बिग बॉस 17' के विजेता रह चुके हैं. वहीं, एल्विश यादव ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' जीता था.

Trending news