3 करोड़ की गाड़ी के मालिक बने एल्विश यादव, नई मर्सिडीज के साथ VIDEO वायरल
Advertisement
trendingNow12205142

3 करोड़ की गाड़ी के मालिक बने एल्विश यादव, नई मर्सिडीज के साथ VIDEO वायरल

Elvish Yadav Buys Mercedes G Wagon: यूट्यूबर एल्विश यादव ने 3.07 करोड़ रुपये की शानदार मर्सिडीज जी वैगन कार खरीदी है. उन्होंने इस कार के बारे में बताने के लिए यूट्यूब पर अपना नया व्लॉग भी शेयर किया है.

 

एल्विश यादव की नई कार...
  1. Elvish Yadav Buys Mercedes G Wagon: 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव ने खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में एक नई लग्जरी कार खरीदी है. अपने नए व्लॉग में एल्विश यादव ने खुलासा किया कि उन्होंने 3.07 करोड़ रुपये की नई मर्सिडीज जी वैगन खरीदी है. एल्विश ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी नई कार को दिखाया है. यूट्यूबर अपनी इस नई कार में बैठकर दोस्तों के साथ ड्राइव पर निकले. एल्विश ने इस वीडियो में बताया कि वह कुछ समय से कार खरीदना चाह रहे थे, लेकिन वह उपलब्ध नहीं थी.
  2. एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने इस कार के फीचर्स और खासियत के बारे में वीडियो में खुलकर बताया है. ड्राइव के दौरान एल्विश ने खुलासा किया कि वह इस नई कार से अपनी मां को सरप्राइज देंगे. बता दें कि सांप के जहर वाले मामले में जमानत पर रिहा होने के कुछ हफ्ते बाद एल्विश यादव ने यह नई गाड़ी खरीदी है.
  3. जान्हवी कपूर ने शेयर की राधिका मर्चेंट के ब्राइडल शावर की PHOTOS, गर्ल गैंग के साथ आईं नजर
  4. मां को दिया नई कार के साथ सरप्राइज
    'बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता अपने दोस्तों को साथ लेकर कार घर ले गए और अपनी मां को सरप्राइज दिया. उनकी मां ने कार देखी और तुरंत कहा कि यह मर्सिडीज है. हालाँकि, एल्विश ने अपनी मां के साथ ट्रिक करने की कोशिश की और कहा कि यह बोलेरो है. जैसे ही उन्होंने अपनी मां से पूछा कि क्या उन्हें कार पसंद है? एल्विश की मां ने जवाब दिया, 'टीन का डब्बा हैं.' मां ने एल्विश से यह भी पूछा कि वह इस कार के साथ क्या करने जा रहे हैं. बाद में एल्विश ने अपने पिता को कार में बिठाया और घुमाने ले गए. 
  5. 'स्टंट दिखाने के लिए पुरानी कारों को किराए पर लेता था एल्विश'
    बता दें कि जब एल्विश यादव जेल में थे, तब उनके माता-पिता से मीडिया ने बात की थी, जिसमें कई कुछ चौंकाने वाले खुलासे सामने आए थे. एल्विश के व्लॉग्स में मर्सिडीज, पोर्श और लेम्बोर्गिनी जैसी शानदार कारें आम थीं, जिन्हें वह अपना बताता थे. हालांकि, उनके पिता ने दावा किया कि उन्होंने व्लॉग्स के लिए कारें किराए पर लीं. एल्विश यादव के पिता ने साझा किया, "वह (एल्विश) अपने यूट्यूब वीडियो में अपने स्टंट दिखाने के लिए पुरानी कारों को किराए पर लेता था और उन्हें अपनी नई कारों के रूप में बताता था.'' 
  6. ट्रोलर्स पर क्यों भड़कीं भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा? जमकर लगाई क्लास
  7. पिछले कुछ महीनों से विवादों में एल्विश यादव
    एल्विश हाल के महीनों में अपने विवादों को लेकर चर्चा में रहे हैं. इस साल की शुरुआत में उन्हें नोएडा पुलिस ने सांप के जहर के मामले में गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया था कि मामला वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी के तहत आपराधिक साजिश के तहत दर्ज किया गया था.

Trending news