सर्जरी के बाद रिकवर कर रहीं दिव्यांका त्रिपाठी, इस दिन से काम पर लौटेंगी दोबारा
Advertisement
trendingNow12229932

सर्जरी के बाद रिकवर कर रहीं दिव्यांका त्रिपाठी, इस दिन से काम पर लौटेंगी दोबारा

Divyanka Tripathi की हाल ही में सर्जरी हुई है. फिलहाल एक्ट्रेस शूटिंग करने के लिए तैयार हैं. लेकिन शो के डायरेक्टर ने बताया कि वो 15 दिन बाद वापस काम पर लौटेंगी. दिव्यांका इन दिनों 'अदृश्यम - द इनविजिबल हीरोज' में नजर आ रही हैं.

 

दिव्यांका त्रिपाठी

Divyanka Tripathi on Returning Work: दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) का कुछ दिन पहले ही एक्सीडेंट हो गया था जिसके बाद फिलहाल वो ब्रेक पर हैं और रिकवर कर रही हैं. एक्ट्रेस एक्सीडेंट से पहले 'अदृश्यम' सीरीज की शूटिंग कर रही थीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी रिकवरी और शूटिंग पर कब लौटेंगी इसके बारे में बात की. साथ ही बताया कि वो अब कैसी हैं.

मेकर्स की तरफ से नहीं है प्रेशर
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने हाल ही में बातचीत के दौरान बताया कि 'वो अब पहले से बेहतर हैं और काम करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि जो लोग उन्हें जानते हैं उन्हें ये भी पता है कि मैं कितनी टफ गर्ल हूं. मैं मेकर्स को बता चुकी हूं कि मैं दोबारा शूटिंग शुरू करने के लिए रेडी हूं, लेकिन उनकी तरफ से कोई भी प्रेशर नहीं है. बस में ये कहना चाहता हूं कि वो भी मेरा पूरी तरह से हील होने का इंतजार कर रहे हैं और काफी कंसर्न हैं.'  

 

 

15 दिन बाद दोबारा शुरू करेंगी शूटिंग
'अदृश्यम' सीरीज के डायरेक्टर अंशुमन किशोर सिंह ने एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए कहा- 'वो 15 दिन बाद शूटिंग पर वापस आएंगी उनकी तरफ से ये जानकारी मिली है. मुझे पता है कि वो अभी तुरंत काम शुरू करना चाहती हैं, लेकिन उनके हाथ पर अभी भी स्टिच है. इसलिए वो एक्शन सीन अभी नहीं कर सकतीं. इन सीन्स को करने में वो बेहतरीन हैं और काफी टफ गर्ल हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

 

शूटिंग पर कितना पड़ा असर
डायरेक्टर ने दिव्यांका की अचानक इंजरी से शो की शूटिंग पर पड़ने वाले असर के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा- 'बिल्कुल परेशानी हुई, क्योंकि दिव्यांका हमारे शो का जरूरी हिस्सा हैं. कई सारी चीजें हैं जो शूट होनी हैं जिसमें काफी दिक्कतें हो रही हैं. फिलहाल पार्वती की लाइफ में एक बड़ा ड्रामा चल रहा है. हमारे पास काफी बैंक है तो शो के टेलीकास्ट पर इससे असर नहीं पड़ेगा.' आपको बता दें, 'अदृश्यम - द इनविजिबल हीरोज' बीते महीने 11 अप्रैल को सोनी लिव पर स्ट्रीम हुआ है.

 

Trending news