Divyanka Tripathi के बर्थडे पर पति विवेक दहिया ने दिया ऐसा सरप्राइज, एक्ट्रेस को करना पड़ गया ये पोस्ट
Advertisement
trendingNow12010287

Divyanka Tripathi के बर्थडे पर पति विवेक दहिया ने दिया ऐसा सरप्राइज, एक्ट्रेस को करना पड़ गया ये पोस्ट

Divyanka Tripathi के बर्थडे को खास बनाने के लिए विवेक दहिया ने जबरदस्त प्लानिंग की है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए एक प्यार भरा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विवेक किंग खान के गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आए.

दिव्यांका त्रिपाठी बर्थडे सेलिब्रेशन

Divyanka Tripathi Birthday Celebration: बला की खूबसूरत दिव्यांका त्रिपाठी 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस के जन्मदिन को खास बनाने के लिए इस बार एक्टर और उनके पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) ने कुछ ऐसा सरप्राइज प्लान किया कि उसे देखकर दिव्यांका काफी इमोशनल हो गईं. विवेक ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसे देखने के बाद उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे और विवेक और दिव्यांका की तारीफ कर रहे हैं.

शाहरुख खान के गाने पर किया धमाकेदार डांस
इस वीडियो में विवेक दहिया शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' के गाने 'लुच पुट गया' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने पर विवेक अपनी झलक की टीम के साथ नजर आए. वीडियो में एक्टर दिव्यांका के लिए दिल वाले बलून उड़ाते नजर आए तो कभी एक्ट्रेस को गुलाब के फूलों का गुलदस्ता पकड़कर सरप्राइज देते दिखे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)

 

लिखा ये बेहतरीन कैप्शन
विवेक ने इस वीडियो को शेयर कर दिव्यांका के लिए बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है. एक्टर ने लिखा- 'इस असाधारण लड़की को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. तुमने मेरा दिल प्यार और गर्व से भर दिया है. बस यही प्रार्थना है कि तुम्हारे चेहरे का ये नूर यू ही सलामत रहे और स्टार की तरह हमेशा शाइन करती रहो. तुम मेरी शक्ति हो और वीकनेस भी मिसेज दहिया.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)

 

दिव्यांका ने किया रिएक्ट
विवेक के इस स्पेशल बर्थडे सरप्राइज पर दिव्यांका ने भी प्यार भरा पोस्ट किया. एक्ट्रेस ने लिखा- 'ओह माय गॉड...क्या बेहतरीन बर्थडे सरप्राइज है. मैंने तो इतने स्पेशल सरप्राइज की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं की थी क्योंकि इस वक्त तुम बहुत ज्यादा बिजी हो. मेरे लिए इतना वक्त निकालने के लिए और बाकी सभी लोगों को थैंक्यू सो मच...ये अब तक का बेस्ट बर्थडे गिफ्ट है. तुम्हारी बर्थडे प्लानिंग हमेशा से बेस्ट होती है.' आपको बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने साल 2016 में शादी की थी. इन दोनों की शादी को 7 साल हो चुके है. ये दोनों टीवी के पॉवरफुल कपल्स में से एक हैं.
 

Trending news