Vicky Jain की मां ने कहा - 'खर्चे पालने पड़ते हैं', Rashami Desai ने लगा दी क्लास
Advertisement
trendingNow12055058

Vicky Jain की मां ने कहा - 'खर्चे पालने पड़ते हैं', Rashami Desai ने लगा दी क्लास

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' के साथ-साथ विक्की जैन की मां भी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिन्होंने हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता को लेकर काफी कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद उनको ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच रश्मी देसाई ने भी उनकी क्लास लगा दी. 

Vicky Jain की मां ने कहा - 'खर्चे पालने पड़ते हैं', Rashami Desai ने लगा दी क्लास

Bigg Boss 17: इन दिनों टीवी के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के घर में काफी कुछ चल रहा है, लेकिन उससे ज्यादा चर्चा विक्की जैन (Vicky Jain) की मां सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि, वो जिस दिन पहली बार शो में अपने बेटे विक्की और बहू अंकित से मिलने पहुंची थीं तब से ही सुर्खियों में हैं, लेकिन अपने हाल ही के इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के लिए इतना कुछ कह दिया कि अब वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल ह रही हैं. 

इसके साथ ही टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी विक्की जैन की मां की क्लास लगा दी. दरअसल, हाल ही में 'बिग बॉस 13' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने वाली रश्मि देसाई ने विक्की जैन की मां की एक क्लिप साझा की. वीडियो में वो लोखंडे और विक्की के बीच के समीकरण के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए रशमी ने खुलासा किया, 'अंकिता कभी भी बिग बॉस 17 में भाग नहीं लेना चाहती थी'. 

fallback

रश्मि देसाई ने लगाई विक्की की मां की क्लास

एक्ट्रेस ने लिखा, 'एम सॉरी आंटी. वो इस शो को कभी नहीं करना चाहती थी. उसने @realvikasjainn के लिए अपने प्यार के लिए ऐसा किया'. विक्की की मां के बयानों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रशमी ने लिखा, 'और खार्च पालना पड़ता है इसका क्या मतलब हुआ आंटी? उन दोनों ने लव मैरिज की है और उससे पहले वो रोड पर नहीं थी. वो अंकिता लोखंडे है. भले बिग बॉस आपके बेटे पर पैसा लगाए. लड़की हमारी भी खरा सोना है. सब की अपनी लड़ाई होती है पर आप नहीं चाहती इसकी शादी टिके? हर पति-पत्नी में झगड़े होते हैं और शो भी मुश्किल है'. 

fallback

अंकिता के सपोर्ट में उतरीं एक्ट्रेस 

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, '2 मिनट में आपके ये हाल हैं. 4 महीने निकाल लेंगी तो आप तकलीफ समझेंगी'. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वे अंकिता की सास का सम्मान करती है, लेकिन इस बार वह गलत हैं. उन्होंने लिखा, 'आप इज्जत करती हूं और हमेशा करूंगी पर यहां आप गलत हैं'. इससे पहले भी रश्मि देसाई ने अपनी दोस्त अंकिता का सपोर्ट करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'कठिन समय है मजबूत रहना जैसी आप हैं. मैं तुमसे प्यार करती हूं'. 

Trending news