25 अप्रैल को दीपक चौहान संग फेरे लेंगी आरती सिंह, क्या शामिल होंगे गोविंदा?
Advertisement
trendingNow12190384

25 अप्रैल को दीपक चौहान संग फेरे लेंगी आरती सिंह, क्या शामिल होंगे गोविंदा?

Arti Singh की शादी की डेट सामने आ गई हैं. आरती लॉग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान से इसी महीने की 25 तारीख को शादी करने वाली हैं. इस शादी में कई सितारों को इनवाइट किए जाने की खबरें हैं.

 

आरती सिंह और दीपक चौहान

Arti Singh Wedding Date: गोविंदा (Govinda) की भांजी आरती सिंह (Arti Singh) की शादी की तारीख क्या है इसे लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब ईटाइम्स ने रिपोर्ट में बताया है कि आरती सिंह इसी महीने की 25 तारीख को फेरे लेने वाली हैं. इस शादी में परिवार और इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्तों को इनवाइट करने की भी खबर है.

25 अप्रैल को लेंगी फेरे
ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह लॉग टाइम बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी 25 अप्रैल को करेंगी. इस रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को इनवाइट किया जाएगा. जिसमें गोविंदा, सलमान खान, शहनाज के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला की फैमिली और कुछ और सिनेमाजगत के सितारों को न्योता भेजा जाएगा.

नए सुपरनैचुरल शो के साथ टीवी पर लौट रहीं 'नागिन'! पति को बचाएंगी चुड़ैल से

 

लाल इश्क 
कुछ दिन पहले आरती सिंह ने अपने घर की कई फोटोज शेयर की थी. इन तस्वीरों में आरती लाल कलर की साड़ी में  नजर आई थीं. वहीं घर को फूलों से सजाया गया. इस फोटो में आरती बेहद खुश दिखीं. तस्वीरों को आरती ने लाल इश्क कैप्शन के साथ जैसे ही शेयर किया तो उन्हें हर कोई बधाई देने लगा. इस फोटो के बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि उनकी शादी की डेट करीब ही है. हालांकि होली पर आरती और उनके भाई कृष्णा ने मीडिया से बात करते हुए ये जरूर बताया था कि आरती की शादी अप्रैल में है.

1 घंटे तक बाथरूम में क्या करते हैं सुरभि चंदना के पति? 

शो में खली की बेइज्जती! गुस्से में कॉमेडियन के खींचे बाल, उठाकर पटका नीचे

क्या करते हैं दीपक चौहान?
आरती सिंह के होने वाले पति दीपक चौहान फिल्म या फिर टीवी इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं. वो नवी मुंबई के एक बिजनेसमैन हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आरती सिंह कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं जिसमें 'मायका', 'गृहस्थी', 'थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है', 'परिचय', 'वारिस', 'विक्रम बेताल की रहस्यमय गाथा' शामिल है. एक्ट्रेस आखिरी बार 'श्रावनी' सीरियल में नजर आई थीं.

Trending news