आरती सिंह ने बर्थडे पर दिखाया होने वाले पति का चेहरा, Video में दिखा लव बर्ड्स का रोमांटिक अंदाज
Advertisement
trendingNow12191051

आरती सिंह ने बर्थडे पर दिखाया होने वाले पति का चेहरा, Video में दिखा लव बर्ड्स का रोमांटिक अंदाज

Arti Singh: आरती सिंह आज अपना हैप्पी वाला बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जल्द ही एक्ट्रेस की शादी भी होने वाली है. ऐसे में आज उन्होंने होने वाले पति संग एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है. 

आरती सिंह ने बर्थडे पर दिखाया होने वाले पति का चेहरा, Video में दिखा लव बर्ड्स का रोमांटिक अंदाज

Arti Singh: आरती सिंह की शादी (Arti Singh Wedding) को लेकर फैंस के बीच पिछले कुछ समय से एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने वाली हैं. आरती ने कुछ समय पहले अपने लव के साथ एक फोटो भी शेयर किया था, मगर उसमें दीपक (Dipak) का चेहरा नहीं दिखा रहा था. ऐसे में अपने बर्थडे के दिन एक्ट्रेस ने दीपक संग रोमांटिक वीडियो शेयर कर दिया है. 

आरती सिंह ने दिखाया होने वाले पति का चेहरा

आरती सिंह की शादी को लेकर तमाम अपडेट्स सामने आ रहे हैं. मगर एक्ट्रेस ने अभी तक अपने होने वाले हसबैंड का चेहरा नहीं दिखाया था.आज आरती ने अपना हैप्पी वाला बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने वीडियो शेयर कर होने वाले हसबैंड दीपक का फेस रिवील कर दिया है. 

कौन हैं अमिताभ बच्चन के जमाई निखिल नंदा? संभालते हैं करोड़ों का कारोबार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

रोमांटिक अंदाज देख फैंस खुश 

बता दें कि वीडियो में आरती और दीपक की अलग-अलग पोज में फोटोज नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं. किसी फोटो में दोनों बहुत नजदीक दिख रहे हैं, तो किसी वीडियो में दीपक आरती को किस करते दिखाई दे रहे हैं. 

25 अप्रैल को दीपक चौहान संग फेरे लेंगी आरती सिंह, क्या शामिल होंगे गोविंदा?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कब है आरती सिंह की शादी? 

आरती और दीपक की शादी की डेट से पर्दा उठ गया है. दोनों 20 दिन बाद यानी 25 अप्रैल के दिन धूमधाम से शादी करेंगे. शादी से पहले सभी रस्मों को रीति-रिवाज से निभाया जाएगा. आरती और दीपक शादी के लिए बहुत खुश हैं. बता दें दीपक चौहान फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं .दीपक का नवी मुंबई में बिजनेस है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

एक्ट्रेस हैं बहुत खुश

बता दें कि आरती को सोशल मीडिया पर लगातार फैंस और सितारों से बधाई मिल रही है. वहीं, एक्ट्रेस भी बहुत खुश हैं. वो लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट भी शेयर कर रही हैं. 

 

 

Trending news