क्या कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह करती हैं हंसने का नाटक? बोलीं - 'जब जोक में पंच नहीं होता...'
Advertisement
trendingNow12179534

क्या कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह करती हैं हंसने का नाटक? बोलीं - 'जब जोक में पंच नहीं होता...'

The Great Indian Kapil Show: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की शुरुआत से पहले अर्चना पूरन सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है. साथ ही कपिल ने भी बताया कि शो के लिए अर्चना कितनी अहम भूमिका रखती हैं.

क्या कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह करती हैं हंसने का नाटक? बोलीं -  'जब जोक में पंच नहीं होता...'

The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं. अपनी पूरी टीम के साथ वो एक बार फिर धूम मचाते दिखाई देंगे. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की शुरुआत ने पहले अर्चना पूरन सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि ऐसा जरूरी नहीं है कि हर बार जोक सुनकर हंसी आए. साथ ही कपिल शर्मा ने भी बताया कि शो के लिए अर्चना एक लकी चार्म हैं.

नकली हंसी पर बोलीं अर्चना पूरन सिंह 

हाल ही में अर्चना पूरन सिंह ने मीडिया के साथ बातचीत की. बात करते हुए वो कहती हैं कि पहला ऐसा हुआ है जब जोक में पंच नहीं होता था, तो जान डालने के लिए वो हंस दिया करती थीं. पर इसके लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया. हालांकि, अर्चना ने कहा कि अब ऐसा नहीं होगा. ऐसा करने से लोग उनकी हंसी को फेक समझने लगे थे और वो अपनी विश्वसनीयता खो रही थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कपिल ने बताया अर्चना को लकी चार्म

कपिल ने भी शो के इवेंट के दौरान अर्चना पूरन की बहुत तारीफ की और बताया कि वो शो की कितनी अहम सदस्य हैं. कपिल ने उन्होंने लकी चार्म बताते हुए कहा कि वो सालों से अर्चना के साथ काम कर रहे हैं. दोनों ने कॉमेडी सर्कस में भी एक साथ काम किया है. कपिल का कहना है कि अर्चना ह्यूमर को बहुत अच्छे से समझती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

30 मार्च से शुरू हो रहा है शो

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 30 मार्च से शुरू हो रहा है. शो नेटफ्लिक्स पर स्टार्ट होगा. सुनील ग्रोवर समेत अपनी पूरी टीम के साथ कपिल एक बार फिर वापसी कर रहे हैं. फैंस शो को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. पहले एपिसोड में कपूर फैमिली गेस्ट बन पहुंचेगी.

 

 

Trending news