एल्विश यादव को लेकर क्यों ट्रोल हो रहे अनुराग डोभाल? भड़के यूजर बोले- व्यूज और रेवेन्यू के लिए शर्मनाक हरकत...
Advertisement
trendingNow12168107

एल्विश यादव को लेकर क्यों ट्रोल हो रहे अनुराग डोभाल? भड़के यूजर बोले- व्यूज और रेवेन्यू के लिए शर्मनाक हरकत...

Anurag Dobhal Trolled: पांच दिन पहले रविवार को 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने सांप के जहर तस्करी मामले में गिरफ्तार कर लिया था. इसी बीच अब 'बिग हॉस 17' में नजर आए अनुराग डोभाल जमकर ट्रोल हो रहे हैं. यूजर्स उनको कई तरह की बातें सुना रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है मामला?

एल्विश यादव को लेकर क्यों ट्रोल हो रहे अनुराग डोभाल?

Anurag Dobhal Supporting Elvish Yadav: नोएडा में एक पार्टी में सांप और सांप के जहर की तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने पांच दिन पहले रविवार को 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उनको 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. बताया तो ये भी जा रहा है कि एल्विश ने खुद पर लगे सभी आरोपों को कबूल कर लिया गया है. 

इसी बीच कई सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और सेलेब्स एल्विश के  में सपोर्ट में आगे आ रहे हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपना समर्थन जाहिर कर रहे हैं. उन्हीं में से एक UK07Rider उर्फ अनुराग डोभाल भी एक हैं. वो भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए एल्विश यादव का सपोर्ट कर रहे हैं, लेकिन इसको लेकर वो खुद ट्रोल हो रहे हैं. भड़के यूजर्स का कहना है कि अनुराग डोभाल ये सब बस अपने व्यूज और रेवेन्यू के लिए कर रहे हैं. 

एल्विश का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए अनुराग

यूजर्स का यो यहां तक कहना है कि अनुराग डोभाल को एल्विश यादव से कोई सहानुभूति नहीं है. दरअसल, अनुराग ने एल्विश की गिरफ्तारी और उनके पेरेंट्स के इंटरव्यू को लेकर एक वीडियो शेयर किए और कहा कि उनको फंसाया जा गया है. भले ही अनुराग ने एल्विश का सपोर्ट किया, लेकिन एल्विश के फैंस इसको लेकर काफी नाराज हो गए और उल्टा उनको ही ट्रोल करने लगे. यूजर्स के मुताबिक, अनुराग ने इन जो वीडियो शेयर किए हैं उनका थंबनेल काफी स्पाइस अप कर के डाले हैं. 

शादी के एक महीने बाद ही रकुल और जैकी ने मनाई पहली एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने पति पर यूं लुटाया प्यार

अनुराग को यूजर्स सुना रहे खरी-खोटी

उनका कहना है कि वो जानबूझकर ये वीडियो अपलोड कर रहे हैं, जिससे उनको व्यूज और रेवेन्यू मिलते रहे. वीडियोज पर कमेंट कर एल्विश के फैंस और बाकी यूजर्स अनुराग को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं और लिख रहे हैं कि ये बेहद शर्मनाक हरकत है. फैंस ने लिखा, 'ऐसे लोगों के खुद कभी सच्चे ऑडियंस नहीं होते. इन्हें अपनी पूरी लाइफ फॉलोअर्स की तरह बितानी चाहिए'. बता दें, एल्विश यादव को सांप के जहर मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था और अब उनकी बेल भी रिजेक्ट कर दी गई है.

Trending news