अली गोनी ने उठाई कृष्णा मुखर्जी के लिए आवाज, प्रोड्यूसर से मांगा प्रूफ, बोले - '39 लाख छोटा अमाउंट नहीं है'
Advertisement
trendingNow12225876

अली गोनी ने उठाई कृष्णा मुखर्जी के लिए आवाज, प्रोड्यूसर से मांगा प्रूफ, बोले - '39 लाख छोटा अमाउंट नहीं है'

Krishna Mukherjee: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने प्रोड्यूसर पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. इसके बाद से तमाम सितारे उनके सपोर्ट में आगे आ रहे हैं. अली गोनी ने भी कृष्णा मुखर्जी के लिए एक वीडियो शेयर कर प्रोड्यूसर से प्रूफ मांगे हैं. 

अली गोनी ने उठाई कृष्णा मुखर्जी के लिए आवाज, प्रोड्यूसर से मांगा प्रूफ, बोले - '39 लाख छोटा अमाउंट नहीं है'

Krishna Mukherjee: 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे शो से फेम हासिल करने वाली कृष्णा मुखर्जी बीते दिन से चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने  प्रोड्यूसर पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें 5 महीने के पैसे भी अभी तक नहीं मिले हैं. कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने जैसे ही इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया, तमाम सितारे उनके सपोर्ट में आगे आए. अली गोनी (Aly Goni) ने इस विवाद पर एक वीडियो शेयर कर कृष्णा का सपोर्ट किया है. आइए जानते हैं उनका क्या कहना है. 

पहले जानें मामला है क्या

कृष्णा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा सा पोस्ट शेयर कर खुद मामले के बारे में बताया है. एक्ट्रेस का कहना है वो 1.5 साल से इस चीज को झेलती आ रही हैं. दंगल टीवी के शो 'शुभ शगुन' के प्रोडक्शन हाउस और प्रोड्यूसर पर उन्होंने उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें मेकअप रूम में भी बंद कर दिया गया था. साथ ही उनकी पेमेंट भी अभी तक क्लियर नहीं हुई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

Krishna Mukherjee के आरोपों पर भड़के प्रोड्यूसर, लीगल एक्शन लेने की कही बात

अली गोनी ने उठाई अपनी दोस्त के लिए आवाज 

अली गोनी और कृष्णा मुखर्जी एक साथ 'ये हैं मोहब्बतें' में काम कर चुके हैं. ऐसे में अभिनेता ने वीडियो शेयर कर बताया कि जब एक्ट्रेस के मेकअप रूम में बंद किया गया था कि उन्हें भी फोन आया था. उस वक्त कृष्णा बहुत रो रही थीं. 

अली कहते हैं, 'कृष्णा को झूठा बताया जा रहा है. लेकिन ये सच नहीं है. कृष्णा ने मुझे भी फोन किया था. अगर आपने पैसे दे दिए हैं, तो आपके पास बैंक डिटेल्स होंगी. तो आप प्लीज वो दिखाओ. कृष्णा झूठ नहीं बोल रही है. आप प्लीज ऐसे न करें. 39 लाख रुपये कम नहीं होते हैं. दिन-रात सेट पर 12,13,14 घंटे काम कर, मेहनत करते हैं. हमारा पैसे आज तक किसी ने नहीं खाया. 39 लाख कम नहीं हैं. आपको जितना डराना है, डराओ, हम उसके साथ खड़े हैं.' 

महादेव बैटिंग केस में एक्टर साहिल खान अरेस्ट, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

प्रोड्यूसर ने भी रखा अपना पक्ष 

प्रोड्यूसर कुंदन सिंह ने एक्ट्रेस को झूठा बताया है. उनका कहना है कि सारे आरोप झूठे  हैं. वो कहते हैं कि कृष्णा पहले भी टीम के दो लोगों के साथ ऐसा कर चुकी हैं. उन्हें निकाला भी गया, पर बाद में पता चला कि वो झूठी हैं. उन्होंने कोर्ट जाने की भी बात की है. 

Trending news