Advertisement
trendingPhotos1313917
photoDetails1hindi

Actress Fight: असल जिंदगी में चूहे-बिल्ली की तरह लड़ चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, एक को मिली MMS लीक करने की धमकी

TV Actress Fight: पिछले दिनों  उर्फी और चाहत की लड़ाई कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी, जिसके बाद ये दोनों काफी ज्यादा लाइमलाइट में आ गई थीं. लेकिन सिर्फ इनकी ही नहीं ऐसी कई और एक्ट्रेसेस हैं जो काफी ज्यादा बुरी तरीके से लड़ चुकी हैं.

 

1/5

उर्फी जावेद के कपड़ों पर कमेंट करके कश्मीरा शाह बुरी तरह फंस गई थीं. उर्फी जावेद ने जवाब देते हुए कश्मीरा शाह से कहा था कि वो न तो सोशल मीडिया पर फेमस है और न ही असल जिंदगी में.... ये बात सुनकर कश्मीरा शाह का गुस्सा उर्फी जावेद पर भूट पड़ा था. जिसके बाद कश्मीरा शाह ने उर्फी जावेद को बद्दिमाग बताया था.

2/5

बिग बॉस 11 के फिनाले के बाद हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई थी. एक वीडियो की वजह से हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच लड़ाई हो गई थी. शिल्पा शिंदे के एक फैन ने हिना खान का एमएमएस लीक करने की धमकी दी थी. जिसके बदले में हिना खान ने शिल्पा शिंदे को जमकर खरीखोटी सुनाई थी.

 

3/5

पर्ल वी पुरी रेप केस के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा भी चूहे बिल्ली की तरह लड़ती नजर आई थीं. इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी 8 साल की बच्ची का सपोर्ट करती दिखीं. देवोलीना भट्टाचार्जी का ट्वीट देखकर निया शर्मा का खून खौल गया जिसके बाद उन्होंने टीवी की गोपी बहू को अपना काम करने की सलाह दे डाली थी. बात इतनी आगे बढ़ गई थी कि निया शर्मा ने देवोलीना भट्टाचार्जी को अपशब्द कहने शुरू कर दिए. बाद में निया शर्मा को देवोलीना भट्टाचार्जी से माफी तक मांगनी पड़ गई थी.

 

4/5

शहनाज गिल और हिमांशी खुराना भी सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर कीचड़ उछाल चुकी हैं. शहनाज गिल ने लाइव जाकर हिमांशी खुराना के गाने 'आई लाइक इट' को घटिया गाना बताया था. इस दौरान शहनाज गिल ने हिमांशी के लिए भी कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. हिमांशी खुराना ने बाद में लाइव आकर शहनाज गिल करारा जवाब दिया था. शहनाज गिल और हिमांशी खुराना की ये लड़ाई लंबे समय तक ऐसे ही चलती रही. बिग बॉस के घर में भी शहनाज गिल और हिमांशी खुराना के बीच की तल्खी साफ दिखी थी.

 

5/5

हाल ही में चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के कपड़ों को चीप बताया था. जिसके बाद उर्फी जावेद चाहत खन्ना की पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ाती नजर आईं. बीते 2 दिन से उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच लड़ाई चल रही है. इस दौरान चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद को क्लासलैस बताया. वहीं उर्फी ने चाहत खन्ना को आंटी बता दिया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़