Advertisement
trendingPhotos1441392
photoDetails1hindi

Bigg Boss में मिडिल फिंगर दिखा चुके हैं सितारे, टीवी पर कर दी सारी हदें पार

Middle Finger in Bigg Boss: बिग बॉस के घर में झगड़ा होना कोई बड़ी बात नहीं है. बिग बॉस के घर में आए दिन सितारे एक दूसरे के खून के प्यासे रहते हैं. गुस्से में ये सितारे कई बार अपनी सीमा लांघ चुके हैं. टीवी के कई सितारे तो ऐसे हैं जिन्होंने नेशनल टीवी पर मिडिल फिंगर दिखाने से भी परहेज नहीं किया था. मिडिल फिंगर दिखाने की वजह से कई सितारे सलमान खान के गुस्से का शिकार भी हो चुके हैं.

1/5

बिग बॉस 11 के घर में प्रियांक शर्मा ने अपनी बेस्टफ्रेंड हिना खान को मिडिल फिंगर दिखाकर सबको चौंका दिया था. लड़ाई के दौरान प्रियांक शर्मा ने हिना खान को खूब जलील किया था.

2/5

माहिरा शर्मा ने जनमाने के सामने सिद्धार्थ शुक्ला को मिडिल फिंगर दिखाई थी. अब ये तो हर कोई जानता है कि माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ शुक्ला से नफरत करती थीं. शो के दौरान माहिरा शर्मा को कई बार सिद्धार्थ शुक्ला के साथ झगड़ा करते हुए देखा जा चुका है. इस तस्वीर में माहिरा शर्मा इशारे से सिद्धार्थ शुक्ला को मिडिल फिंगर दिखा रही हैं. 

 

3/5

इस लिस्ट में अगला नाम शहनाज गिल का भी आता है. मस्ती मस्ती में शहनाज गिल ने कैमरे को मिडिल फिंगर दिखाकर सबको चौंका दिया था. हालांकि इस काम के लिए शहनाज गिल को किसी तरह की कोई डांट नहीं पड़ी.

4/5

बिग बॉस 16 के घर में गोरी नागोरी भी मिडिल फिंगर दिखाती नजर आ चुकी हैं. कुछ समय पहले ही गोरी नागोरी की अर्चना गौतम और प्रियंका चौधरी के साथ लड़ाई हुई थी. इस लड़ाई के दौरान गोरी नागोरी ने आपा खो दिया था. 

5/5

बिग बॉस के घर में मिडिल फिंगर दिखाकर रुबीना दिलैक बुरी तरह फंस चुकी हैं. शो के दौरान रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला को मिडिल फिंगर दिखाई थी. सलमान खान ने नेशनल टीवी पर रुबीना दिलैक की जमकर लताड़ लगाई थी. सलमान खान ने तो रुबीना दिलैक को घर से बाहर जाने तक की धमकी दे डाली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़