Advertisement
trendingPhotos1494488
photoDetails1hindi

Suhana Khan Photos: टाइट, डीप-नेक ड्रेस में Shah Rukh Khan की लाडली ने ढाया कहर! झुककर करने लगीं ठीक तो...

Suhana Khan Adjusts Dress on Camera: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली, सुहाना खान (Suahan Khan), जो जल्द एक्ट्रेस के रूप में बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, अपना पहला रोजेक्ट रैपअप कर चुकी हैं. अगर आप नहीं जानते हैं तो बता दें कि सुहाना जोया अख्तर की नेटफ्लिक्स फिल्म 'द आर्चीज; (The Archies) से इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. प्रोजेक्ट का काम क्योंकि खत्म हो गया है, फिल्म की टीम के लिए एक खास रैपअप पार्टी रखी गई जिसमें सुहाना खान ने अपने हॉट लुक्स से केहर ढाया. सुहाना ने एक ग्रांड एंट्री की और गाड़ी से नीचे उतरकर जब वो अपनी टाइट, डीप-नेक ड्रेस ठीक करने लगीं तो...

 

1/5

जैसा कि हमने आपको आबी बताया, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) कुछ घंटों पहले, अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) की रैपअप पार्टी पर स्पॉट हुईं थीं. 

2/5

कास्ट आर क्रू के साथ अपनी इस रैपअप पार्टी के लिए सुहाना ने एक टिघहट, बॉडी-कॉन ड्रेस का चुनाव किया था जो स्ट्राइकिंग ऑरेंज रंग की थी. इस नूडल स्ट्रैप ड्रेस में सुहाना का कर्वी फिगर हाइलाइट होकर सामने आ रहा था.

3/5

इस फोटो में सुहाना का साइड एंगल नजर आ रहा है जिसमें एक्ट्रेस की टोन्ड बॉडी साफ नजर अ रही है. सुहाना ने काफी लाइट मेकअप किया हुआ है और उनके बाल भी बंधे हुए हैं. अपनी ऑरेंज ड्रेस को इस स्टारकिड ने ब्लैक हील्स के साथ पेयर किया है.

4/5

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सुहाना खान अपनी गाड़ी से उतर चुकी हैं और उनके बॉडीगार्ड उनकी गाड़ी का दरवाजा पकड़कर खड़े हुए हैं.  

5/5

यह वो फोटो है इजीसमें सुहाना खान अपनी गाड़ी से तर्कर अपनी ड्रेस ठीक कर रही हैं. बैठे-बैठे शायद उनकी ड्रेस ऊपर चढ़ गई थी जिसे वो नीचे खींच रही हैं. इस चक्कर में जब वो झुकती हैं तो उनकर ब्रेस्ट्स काफी हद तक एक्सपोज हो जाते हैं और उनका क्लीवेज भी नजर आने लगता है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़