Advertisement
trendingPhotos1420330
photoDetails1hindi

Malaika Arora: बढ़ती उम्र में भी ढल नहीं रही मलाइका की जवानी, लेकिन फैंस बोले- 'चेहरे का बुढ़ापा कहा छिपाओगी'

 Malaika Arora latest Photo: मलाइका अरोड़ा फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट और स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं. 49 साल की मलाइका अक्सर अपने बोल्ड और सिजलिंग अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अब उनकी लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट का पारा हाई कर रही हैं. आप भी देखें मलाइका अरोड़ा की नई फोटोज

 

1/7

मलाइका अरोड़ा ने कुछ दिनों पहले ही अपना 49वां जन्मदिन मनाया है. हालांकि, उन्हें देखकर मलाइका की उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है. आज भी उनकी फिटनेस और खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. 

 

2/7

अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए मलाइका अरोड़ा कड़ी मेहनत करती हैं. आए दिन उनकी वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. 

 

3/7

इस बीच मलाइका की कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं जिनमें वो अपने जिमवियर में दिखाई दे रही हैं. हमेशा की तरह इस बार भी मलाइका ने अपने लुक से फैंस को क्लीन बोल्ड कर दिया. 

 

4/7

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. उन्होंने शॉर्ट्स के साथ ब्लू कलर की प्रिंटेड स्पोर्ट्स ब्रा पहनी थी. पैरों में हवाई चप्पल, स्लिंग बैग और टोपी पहने मलाइका का जिम लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

 

5/7

हालांकि, सोशल मीडिया पर कई लोग मलाइका को उनकी उम्र की वजह से भी ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'चेहरे से बुढ़ापा साफ झलक रहा है'. 

 

6/7

इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'बिना मेकअप के घर से निकली हैं तभी कैप से बार-बार चेहरा छिपा रही हैं'. हालांकि, बहुत से लोग 49 की उम्र में मलाइका की फिटनेस की भी तारीफ कर रहे हैं. 

 

7/7

खैर, ये पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा को उनकी उम्र की वजह से लोग ट्रोल कर रहे हैं. हालांकि, इन सब बातों से मलाइका को कोई फर्क नहीं पड़ता. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़