Advertisement
trendingPhotos1398180
photoDetails1hindi

Sanjeeda Shaikh Photos: संजीदा शेख ने शेयर की ऐसी-ऐसी तस्वीरें, छोड़ा उर्फी जावेद को भी पीछे

Sanjeeda Shaikh Boldness Overloaded Photos: टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं. संजीदा एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन संजीदा अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज पोस्ट फैंस की धड़कने बढ़ाती रहती हैं. संजीदा की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है.

1/5

संजीदा की हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. वहीं फैंस भी उनके हर पोस्ट को काफी पसंद करते हैं. इसी बीच संजीदा की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है जो काफी बोल्ड है. इस तस्वीर ने कुछ ही वक्त में हर किसी की नींदे उड़ा कर रख दीं हैं.

2/5

संजीदा शेख की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उन्हें उर्फी जावेद के साथ कंपेयर कर रही हैं और कुछ लोगों का कहना है कि संजीदा बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद से भी ज्यादा बोल्ड हैं. 

 

3/5

एक्ट्रेस संजीदा शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है. इस तवीर में उनकी बोल्डनेस देख हर किसी के होश उड़े हुए हैं. इस दौरान उन्होंने ऑरेंज कलर की नेटेड डिजाइन की ब्रालेट पहनी हुई है. इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की पैंट कैरी की है. 

 

4/5

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि संजीदा अपना फेस छुपाते हुए पोज दे रही हैं. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट का पारा हाई करती दिख रही हैं. कुछ ही देर में संजीदा की इस तस्वीर को काफी बार देखा जा चुका है. वहीं इस पर कमेंट की भी बौछार हो रही है.

 

5/5

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘आप कयामत लग रही हैं.' वहीं एक लिखता है, ‘इतनी खूबसूरती कहां से लाए हैं.' एक दूसरा लिखता है, ‘फेस पर इतना ग्लो कैसे.' इस तरह के कई सारे रिएक्शन आ चुके हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़