Advertisement
trendingPhotos1775599
photoDetails1hindi

Tom Cruise Lavish Properties: करोड़ों की कीमत के खरीदे हैं बंगले, हरे–भरे खेतों से बर्फीली वादियों तक बनाया है आशियाना

Tom Cruise Net Worth: दुनिया के सबसे फेमस एक्टर टॉम क्रूज इन दिनों अपनी फिल्म मिशन इम्पॉसिबल को लेकर चर्चा में हैं. टॉम का नाम दुनिया के सबसे अमीर एक्टर में भी लिया जाता है. चलिए बताते हैं अभिनेता के खरीदे सबसे महंगे और आलीशान घर.

टॉम क्रूज के पास है आलीशान पेंट हाउस

1/5
टॉम क्रूज के पास है आलीशान पेंट हाउस

टॉम क्रूज का फ्लोरिडा में पैंटहाउस है जिसकी कीमत 79 करोड़ रूपए मीडिया रिपोर्ट्स में बताई जाती है. खूबसूरत व्यू के अलावा इस पेंट हाउस में पूल से लेकर मूवी थियेटर तक की सुविधा है. वहीं कहा जाता है कि यहां पर सिक्योरिटी भी काफी कड़क रहती है.

14 एकड़ में फैली है प्रॉपर्टीबर्

2/5
14 एकड़ में फैली है प्रॉपर्टीबर्

14 एकड़ में फैली ये आलीशान प्रॉपर्टी भी टॉम की लाइफस्टाइल की एक झलक दिखाती है.. इस बंगले में 8 बेडरूम, पांच बाथरूम, मूवी थियेटर, गेम्स रूम, स्विमिंग पूल, टेनिस कोर्ट जैसी सारी सुविधाएं हैं जो हर शख्स अपने घर में देखना चाहता है. इसकी कीमत 34 करोड तक बताई जाती है.

बर्फ से घिरा आलीशान घर

3/5
बर्फ से घिरा आलीशान घर

शहर की भागदौड़ से कोसों दूर बर्फीली वादियों और जंगल से सटे इलाके में भी टॉम क्रूज में मिशन इम्पॉसिबल स्टार ने ये घर बनाया है. जिसमें 4 बेडरूम है. अक्सर दुनिया से दूर रहकर परिवार के साथ समय बिताने के लिए टॉम क्रूज ने ये प्रॉपर्टी बनाई है.

करोड़ों की प्रॉपर्टी का है घर

4/5
करोड़ों की प्रॉपर्टी का है घर

हॉलीवुड हिल्स में ये आलीशान घर भी टॉम क्रूज का ही था. जिसकी कीमत 96 करोड़ बताई जाती है. ये एक फ्रेंच स्टाइल में बना मेंशन है जो कैलिफोर्निया में है कहा जाता है कि इसे टॉम क्रूज ने बेच दिया है. लेकिन ये उनकी आलीशान प्रोपर्टी में से एक रहा है.

7 बेडरूम वाला आलीशान मेंशन

5/5
7 बेडरूम वाला आलीशान मेंशन

कैलिफोर्निया में 7 बेडरूम और 9 बाथरूम वाला आलीशान मेंशन भी टॉम क्रूज की प्रोपर्टीज में से एक रहा है लेकिन 2016 में टॉम ने इसे 329 करोड़ में बेच दिया था. लेकिन आज भी इस बेहतरीन और खूबसूरत घर के चर्चे खूब होते हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़