Advertisement
trendingPhotos1699164
photoDetails1hindi

Miss World रह चुकी Manushi Chhillar ने ट्रांसपेरेंट गाउन में बढ़ाई दिल की धड़कनें, देखें हसीना का बोल्ड कान्स लुक!

Manushi Chhillar Cannes Debut: 2017 में 'मिस वर्ल्ड' (Miss World) का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर एक बार फिर सुर्खियों में हैं और वजह है उनकी पहली कान्स फिल्म फेस्टिवल अपीयरेंस. आपको पता होगा कि इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में मॉडल-एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर का डेब्यू हुआ है और वो रेड कार्पेट पर एक बेहद बोल्ड लुक में नजर आई हैं. मानुषी के कान्स लुक की लेटेस्ट फोटोज पर एक नजर आप भी डालें...

मानुषी छिल्लर

1/5
मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने कुछ समय पहले ही कन्फर्म किया था कि वो इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर वॉक करने वाली हैं. बता दें कि मानुषी का कान्स डेब्यू हो गया है और उनका खूबसूरत, बोल्ड लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

कान्स 2023

2/5
कान्स 2023

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 के रेड कार्पेट के लिए मानुषी छिल्लर ने एक बेहद खूबसूरत व्हाइट गाउन पहना है जो एक रॉयल लुक तो दे ही रहा है, साथ ही, ये काफी ज्यादा बोल्ड भी है और इसे देखकर मानुषी के फैंस की सांसें थम गई हैं!

कान्स में हुआ मानुषी छिल्लर का डेब्यू

3/5
कान्स में हुआ मानुषी छिल्लर का डेब्यू

मानुषी छिल्लर की ये फोटो काफी वायरल हो रही है क्योंकि यही वो मोमेंट है, जिसका मानुषी के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. रेड कार्पेट पर सफेद गाउन मे मानुषी किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं! उनके इस बोल्ड लेकिन ग्रेसफुल लुक ने लोगों को दीवाना बना दिया है..

मानुषी छिल्लर की लेटेस्ट फोटो

4/5
मानुषी छिल्लर की लेटेस्ट फोटो

इस तस्वीर में फ्रेंच रिवीएरा के बैकग्राउंड में मानुषी छिल्लर जिस तरह पोज कर रही हैं, बेहद खूबसूरत लग रही हैं. ये गाउन मानुषी के टोन्ड फिगर को काफी कॉम्प्लिमेंट कर रहा है.

बेहद बोल्ड है मानुषी की ये तस्वीर!

5/5
बेहद बोल्ड है मानुषी की ये तस्वीर!

इस ग्रेसफुल लुक में अपने खुद के कई बोल्ड एलिमेंट्स हैं. आप देख सकते हैं कि इस गाउन के लिए मानुषी ब्रालेस हैं क्योंकि इसका ऊपर का हिस्सा एक कॉर्सेट की तरह है. साथ ही, काफी हद तक ये गाउन ट्रांसपेरेंट भी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़