Advertisement
trendingPhotos1368084
photoDetails1hindi

Extra Marital Affair: पति के रहते हुए किसी दूसरे मर्द पर आया इन हीरोइनों का दिल, सब कुछ भूल चला बैठीं अफेयर

Actress Extra Marital Affair: हीरोइनों की पर्सनल लाइफ और खासकर लव लाइफ काफी सुर्खियों में रहती हैं. कई बार एक्सट्रा मैरिटल अफेयर भी खूब तूल पकड़ लेते हैं और जमकर सुर्खियों में आ जाते हैं. कई बार हीरोइने शादी के बाद भी पति के बजाय किसी दूसरे शख्स की ओर इतना ज्यादा अट्रैक्ट हो जाती हैं कि एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चला बैठती हैं. 

1/6

आज हम आपको कुछ ऐसी ही हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर शादी के  मैरिटल अफेयर का आरोप लगा. टूटी शादी का कारण भी  मैरिटल अफेयर ही रहा है. इस लिस्ट में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से लेकर निशा रावल तक के नाम शामिल हैं. आगे की स्लाइड्स में जानिए इन हीरइनों के बारे में... 

 

2/6

मलाइका अरोड़ा को लेकर भी कहा जाता है कि उनके और अरबाज खान के तलाक की वजह कुछ और नहीं बल्कि अर्जुन कपूर संग एक्ट्रेस की बढ़ती नजदीकियां थीं. फिलहाल ये एक्ट्रेस अरबाज खान से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर के साथ ही अपनी लाइफ इंजॉय कर रही हैं

 

 

3/6

एक्टर आमिर अली संग तलाक के बाद संजीदा शेख पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा था. दोनों के तलाक का कारण एक्टर हर्षवर्धन राणे को बताया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'तैश' की शूटिंग के दौरान संजीदा शेख और हर्षवर्धन राणे की नजदीकियां बढ़ रही थीं.

 

4/6

रौनक संग तलाक के बाद दीपिका कक्कड़ पर भी तलाक के आरोप लगे थे. दरअसल, साल 2011 में एक्ट्रेस की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी और साल 2012 में उन्होंने पति रौनक से तलाक ले लिया था. वहीं अब दीपिका कक्कड़ खुशी-खुशी शोएब इब्राहिम के साथ अपनी जिंदगी बिता रही हैं.

 

5/6

निशा रावल को लेकर करण मेहरा ने खुलासा किया है कि उनका अफेयर किसी और के साथ नहीं बल्कि उनके मुंह बोले भाई रितेश सेतिया के साथ था. एक्टर ने बताया कि निशा रावल और रितेश सेतिया इस वक्त उन्हीं के घर में उनके बेटे के साथ रह रहे हैं.

 

6/6

काम्या पंजाबी पर उनके एक्स पति बंटी नेगी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. बंटी नेगी ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया था कि उनका अफेयर संजय दत्त के कजन और एक्टर निमाई बाली के साथ है. हालांकि एक्ट्रेस ने इन आरोपों को झूठा बताया था और कहा था कि तलाक के बाद वह और निमाई बाली रिलेशनशिप में आए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़