Advertisement
trendingPhotos1514148
photoDetails1hindi

Karishma Tanna: विवादों से रहा पुराना नाता, नखरे दिखाने-धोखा देने का लगा है इल्जाम; आज नहीं काम तो ऐसे कर रहीं अपना नाम

Karishma Tanna Photos Viral: टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का विवादों से पुराना नाता रहा है. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Photos) फिलहाल ना किसी सीरियल में दिखाई दे रही हैं और ना ही किसी विज्ञापन में लेकिन एक समय था जब वह पॉपुलर एक्ट्रेसेस में शुमार थीं. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna New Pics) पर तब शो के सेट पर नखरे दिखाने और धोखा तक देने के इल्जाम लगे हैं. आज करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Bold Photos) जब ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं तब वह अपना बोल्ड हुस्न सोशल मीडिया पर दिखाते हुए लोगों में अपना नाम बना रही हैं.

1/5

साल 2017 में करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) पर शो के सेट पर नखरे दिखाने का आरोप लगा था. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस कॉमेडी दंगल में दिखाई देने वाली थीं लेकिन उनके नखरों के कारण सुरभि ज्योति ने उन्हें रिप्लेस किया था. साथ ही एक्ट्रेस पर 10 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप भी लग चुका है.

2/5

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna Instagram) सोशल मीडिया पर तो खूब एक्टिव रहती ही हैं, वह अक्सर मुंबई की सड़कों पर भी स्टाइलिश अंदाज में टहलती दिखती हैं. हाल ही में करिश्मा अपने जिम के बाहर स्पॉट हुई हैं. जिम के बहाने ही सही करिश्मा अपना नाम लोगों को याद दिलाना बखूबी जानती हैं.

3/5

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की जिम फोटोज देख ये साफ जाहिर हो रहा है कि एक्ट्रेस फिटनेस के बहाने से ही सही लेकिन ग्लैमर दुनिया में चर्चा का विषय बनी रहना चाहती हैं. 

4/5

जिम के बहाने जब एक्ट्रेसेस बोल्ड आउटफिट्स पहनकर घर से निकलती हैं, तो पैपराजी भी उनकी झलक को कैमरे में कैद करने के लिए दौड़ पड़ते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस पहले नखरा दिखाती हैं, फिर अपने हुस्न का दीदार कराती हुई नजर आती हैं.

5/5

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के बाद, 'कहीं तो मिलेंगे', 'कोई दिल में है', एक लड़की अनजानी-सी जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. साथ ही करिश्मा ने दोस्ती फ्रेंड्स फॉरएवर फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़