Advertisement
trendingPhotos1761144
photoDetails1hindi

Celebs Spotted: किसी ने कोट के नीचे पहन ली लूंगी, कोई बनियान पर ओढ़कर आया पर्दा, इवेंट में फैशन में दिखे अतरंगी अंदाज

Celebrities Spotted at Event: शुक्रवार को हुए इस इवेंट में सेलेब्स का अतरंगी अंदाज देखने को मिला. कोई कोट के नीचे लुंगी पहने दिखा तो कोई बनियान पर पर्दा ही ओढ़कर आ गया.  

सेलेब्स का अतरंगी अंदाज

1/6
सेलेब्स का अतरंगी अंदाज

शुक्रवार की शाम हुए इवेंट में फैशन के अतरंगी रंग देखने को मिले. अलग-अलग अंदाज में पहुंचे सेलेब्स को देख सभी की नजरें उनके स्टाइल पर जा टिकीं.

अदा शर्मा ने दिखाया देसी अंदाज

2/6
अदा शर्मा ने दिखाया देसी अंदाज

इस इवेंट में अदा शर्मा भी पहुंची थीं लेकिन वो इंडियन लुक में दिखीं और बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. अदा इस इवेंट में पिंक कलर के सूट में पहुंचीं.

दिव्यांका पर भी टिकी सबकी निगाहें

3/6
दिव्यांका पर भी टिकी सबकी निगाहें

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी इस इवेंट में दिखीं तो उनकी खूबसूरती और स्टाइल पर सभी की नजरें जा टिकीं. वो लहंगे में हमेशा की तरह सबसे प्यारी और खूबसूरत लगीं.

फैशन से चुराई लाइमलाइट

4/6
फैशन से चुराई लाइमलाइट

खैर इन हसीनाओं के अलावा कुछ और चेहरे भी इवेंट में जगमगाते दिखे लेकिन उनके फैशन ने सारी लाइमलाइट चुरा ली. अलग-अलग अतरंगी अंदाज अब सोशल मीडिया पर छा गया है.

 

बनियान पर ओढ़ा पर्दा

5/6
बनियान पर ओढ़ा पर्दा

अब इनके इस फैशन को आप क्या कहेंगे. भला बनियान पर ये पर्दानुमा क्या ओढ़ रखा है जनाब ने. इस अटपटे फैशन को देख आप भी सोच में पड़ जाएंगे.

कोट के नीचे पहनी लूंगी

6/6
कोट के नीचे पहनी लूंगी

क्या आपने कभी देखा है कोट के नीचे लूंगी पहनने का स्टाइल. लेकिन इस हसीना ने ये भी कर डाला और अतरंगी अंदाज से सभी को हैरान कर दिया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़