Isha Ambani Met Gala Look: ड्रेस में जड़े मोती-सितारे तो गले में हीरों का हार, डॉल पर्स की कीमत में खरीद लेंगे लग्जरी कार
Advertisement
trendingNow11677497

Isha Ambani Met Gala Look: ड्रेस में जड़े मोती-सितारे तो गले में हीरों का हार, डॉल पर्स की कीमत में खरीद लेंगे लग्जरी कार

Isha Ambani Latest News: इस बार मेट गाला 2023 में ईशा अंबानी ने शिरकत की और अपने अलग से लुक से खूब तारीफ पाई लेकिन लुक से ज्यादा उनके यूनिक से डॉल पर्स ने हर किसी का ध्यान खींच लिया.

Isha Ambani Met Gala Look: ड्रेस में जड़े मोती-सितारे तो गले में हीरों का हार,  डॉल पर्स की कीमत में खरीद लेंगे लग्जरी कार

Isha Ambani Doll Purse Price: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की लाडली ईशा अंबानी (Isha Ambani) इस बार मेट गाला (Met Gala) इवेंट में पहुंचीं और अपने स्टाइल का जादू फिर से चला दिया. भले ही ईशा का ग्लैमर इंडस्ट्री से कोई नाता नहीं है लेकिन फिर से खुद को पूरे स्टाइल से कैरी करना ईशा अच्छे से जानती हैं और कई बड़े इवेंट्स में वो एंट्री ले चुकी हैं. मेट गाला 2023 (Met Gala 2023) में भी उनका इंडो वेस्टर्न लुक काफी चर्चा में है. जहां वो ब्लैक साड़ी गाउन में खूब जचीं. 

ईशा पर टिकीं सभी की निगाहें
ईशा अंबानी ने मेट गाला के लिए सैटिन साड़ी गाउन को चुना जिस पर ढेरों क्रिस्टल लगे थे. लेकिन पूरी महफिल में ईशा के आउटफिट से ज्यादा ध्यान उनके पर्स ने खींच लिया. इस आउटफिट के साथ ईशा ने ब्लैक कलर का डॉल पर्स लिया था जिसका डिजाइन किसी डॉल की तरह था. बेहद ही छोटा और यूनिक सा ये पर्स ईशा को सबसे हटके बना रहा था. 

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस छोटे से पर्स की कीमत कितनी होगी. इसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस पर्स जितनी कीमत में ना सिर्फ लग्जरी गाड़ी खरीदी जा सकती है बल्कि आप किसी शहर में एक फ्लैट भी खरीद सकते हैं. ईशा के इस स्टाइलिश पर्स की कीमत है 24 लाख रूपए.

इंटरनेशनल डिजाइनर ने किया डिजाइन
ईशा अंबानी ने इंटरनेशनल डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइनर आउटफिट पहनकर मेट गाला के रेड कार्पेट पर वॉक किया. वहीं आलिया भट्ट ने भी इसी डिजाइनर के स्टाइलिश आउटफिट को कैरी किया. उनका मेट गाला में फर्स्ट टाइम था. जिसके लिए उन्होने व्हाइट मोतियों से बनी ड्रेस कैरी किया. हालांकि उनके इस लुक को दीपिका का कॉपी लुक बताया जा रहा है. जिसके लिए उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. लोगों का मानना है कि पहली बार के लिए आलिया का ये लुक ज्यादा शानदार नहीं रहा.   
 
 
   

Trending news