Joker 2 Teaser Trailer: जोकिन फीनिक्स-लेडी गागा की 'जोकर: फोली अ दु' का सामने आया ट्रेलर, असली सनकीपन तो इस बार दिखेगा
Advertisement
trendingNow12197789

Joker 2 Teaser Trailer: जोकिन फीनिक्स-लेडी गागा की 'जोकर: फोली अ दु' का सामने आया ट्रेलर, असली सनकीपन तो इस बार दिखेगा

Joker 2 foil a deux Teaser Trailer Out: 'जोकर: फोली अ दु' का टीजर ट्रेलर रिलीज हो चुका है. एक बार फिर जोकिन फीनिक्स अपने सनकीपन से लोगों का दिल जीत लेंगे. इस बार लेडी गागा भी इनका साथ देने वाली हैं. दोनों मिलकर कुछ ऐसा करेंगे जो दुनिया को हक्का बक्का कर देंगे. चलिए दिखाते हैं टीजर वीडियो.

जोकर 2 का टीजर ट्रेलर

साइकोलॉजिकल थ्रिलर 'जोकर' के सीक्वल का टीजर ट्रेलर रिलीज हो गया है. जी हां, 'जोकर: फोली अ दु' का टीजर ट्रेलर न हैरानी पैदा करता है बल्कि दुनिया के सबसे सनकी और खूंखार विलेन से रूबरू करवाता है. एक बार फिर ऑर्थर के रोल में जोकिन फीनिक्स दिल-दिमाग सब जीत लेते हैं. उनके साथ  हार्ले क्विन (लेडी गागा) भी हैं जो इस एंटरटेनमेंट के डोज को बढ़ा देती हैं. तो लिए आपको 'जोकर: फोली अ दु' के ट्रेलर टीजर को दिखाते हैं. साथ ही क्या कुछ खास होने वाला है वो भी बताते हैं.

'जोकर: फोली अ दु' के पहले वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने इसे टीजर ट्रेलर कहा है. वैसे कुछ लोग इसे पहला ट्रेलर मान रहे हैं जो कि  2 मिनट 25 सेकेंड का है. वहीं मेकर्स ने ये भी साफ कर दिया है कि फिल्म अक्टूबर 2024 में दस्तक देने वाली है. इस बार दर्शक इंग्लिश और हिंदी के साथ तमिल व तेलुगू में भी एन्जॉय कर सकेंगे.

'जोकर: फोली अ दु' टीजर ट्रेलर में क्या है
Joker: Folie À Deux का ट्रेलर शुरू होता है जेल से होती है. जहां सलाखों के पीछे ऑर्थर फ्लेक के सनकीपन से होती है. पीछे से तरह तरह की आवाज आ रही है. कोई कहता है आज कोई जोक नहीं सुनाओगे. फिर ऑर्थर के मन में चल रही आवाजों को सुनाया जाता है. फिर एंट्री होती है दूसरी कैदरी हार्ले क्विन (लेडी गागा) की.

BTS स्टार जे होप ने शेयर की मिल्ट्री यूनिफॉर्म में फोटोज, जीता फैन्स का दिल

 

'जोकर: फोली अ दु' की कास्ट, डायरेक्टर और रिलीज डेट
'जोकर: फोली अ दु' को डायरेक्टर डोट फिलिप्स ने बनाया है जो कि सिनेमाघरों में 4 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी. साल 2019 में आई Joker का सीक्वल में लेडी गागा और जोकिन फिनिक्स के अलावा ज़ाज़ी बीट्ज़, ब्रेंडन ग्लीसन, स्टीव कूगन और कैथरीन कीनर भी नजर आएंगे.

6 मंजिला इमारत की छत से हॉलीवुड सिंगर ने फेंकी कुर्सी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

'जोकर' ने दुनियाभर में मचा दी थी तबाही
'जोकर'  आज से पांच साल पहले रिलीज हुई थी. तब इसने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा दी थी. आर रेटिड (17 से कम उम्र के बच्चों को पैरेंट्स के साथ देखने की सलाह) फिल्म ने 1 बिलियन डॉलर के पार कमाई की थी.

Trending news