Grammy Awards 2024: कब और कहां देख सकेंगे 66वें ग्रैमी अवार्ड्स? जानें इस बार कौन-कौन है नॉमिनेट
Advertisement
trendingNow12093981

Grammy Awards 2024: कब और कहां देख सकेंगे 66वें ग्रैमी अवार्ड्स? जानें इस बार कौन-कौन है नॉमिनेट

66th Grammy Awards: ग्रैमी अवार्ड्स 2024 के लिए स्टेज सज चुका है. 66वें ग्रैमी अवार्ड्स का आयोजन लॉस एंजेलिस में हो रहा है. दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिकल अवार्ड्स का लाइव टेलीकास्ट आप घर बैठे देख सकते हैं. 

ग्रैमी अवार्ड्स 2024 (फोटो क्रेडिट- ग्रैमी.कॉम)

Grammy Awards 2024 Live Stream: ग्रैमी अवार्ड्स म्यूजिक इंडस्ट्री का ऑस्कर माना जाता है. म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़ा हर शख्स का अपनी लाइफ में ग्रैमी (Grammy Awards  2024) जीतने का सपना देखता है. और अब वो घड़ी आ चुकी है, जब म्यूजिक की दुनिया के सबसे बड़े अवार्ड्स सेलिब्रेट किए जाएंगे. जी हां...66वें ग्रैमी अवार्ड्स का आयोजन लॉस एंजेलिस में किया जा रहा है. जिसमें रिकॉर्ड ऑफ द ईयर, एल्बम ऑफ द ईयर और सॉन्ग ऑफ द ईयर समेत अलग-अलग कैटेगरी में अवार्ड्स दिए जाएंगे. साथ ही बर्ना बॉय, दुआ लीपा और बिली इलिश जैसे सितारे म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवार्ड इवेंट में परफॉर्म भी करेंगे. 

कब और कहां देख सकेंगे ग्रैमी अवार्ड्स?

ग्रैमी अवार्ड्स (Grammy Awards Date) 5 फरवरी यानी सोमवार की सुबह 7 बजे से भारत में देख सकेंगे. ग्रैमी अवार्ड्स 2024 का लाइव टेलीकास्ट सीबीएस टेलीविजन नेटवर्क पर होगा. और अगर आपके पास CBS टेलीविजन नेटवर्क नहीं है तो आप इसे पैरामाउंट+ पर भी देख सकते हैं. पैरामाउंट+ पर ग्रैमी अवार्ड्स लाइव स्ट्रीम होंगे. साथ ही ग्रैमी.कॉम और रिकॉर्डिंग एकेडमी के यूट्यूब चैनल पर भी लाइव स्ट्रीमिंग होगी. इस साल रिकॉर्डिंग एकेडमी ने फैंस को बेहतरीन ऑनलाइन एक्सपीरियंस दिलाने के लिए कई नई चीजें एड की हैं, जिसमें म्यूजिक की ग्रैंड नाइट BTS यानी बिहाइंड द सीन भी शामिल किए गए हैं. 

कौन-कौन है नॉमिनेट?

66वें ग्रैमी अवार्ड्स में SZA को एक या दो नहीं पूरे 8 नॉमिनेशन मिले हैं. वहीं फोबे ब्रिजर्स, विक्टोरिया मोनेट और जैसे सितारे भी ग्रैमी के लिए नॉमिनेट हुए हैं. कॉमेडिनय ट्रेवर नोहा भी सबसे बड़े म्यूजिकल अवार्ड के लिए एक कैटेगरी में नॉमिनेट हुए हैं.

Trending news