हॉलीवुड की सेलिब्रिटी जोड़ी ने हैदराबाद में मनाया नया साल, शेयर किया VIDEO
Advertisement
trendingNow12041834

हॉलीवुड की सेलिब्रिटी जोड़ी ने हैदराबाद में मनाया नया साल, शेयर किया VIDEO

Catherine Zeta-Jones and Michael Douglas: हॉलीवुड के मशहूर एक्टर्स कैथरीन जीटा-जोन्स और माइकल डगलस अपने परिवार के साथ पूरे भारत में यात्रा कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने हैदराबाद में नए साल का स्वागत किया. माइकल डगलस ने कैथरीन जीटा-जोन्स के साथ नया साल भारत में मनाते हुए रोमांटिक वीडियो शेयर किया है.

माइकल डगलस और कैथरीन जीटा-जोन्स ने भारत में किया नए साल का स्वागत

Hollywood celebrity couple: हॉलीवुड सेलिब्रिटी जोड़ी कैथरीन जीटा-जोन्स (Catherine Zeta-Jones) और माइकल डगलस (Michael Douglas) अपने बच्चों डायलन और कैरीज के साथ भारत में घूम रहे हैं. भारत भ्रमण के दौरान कैथरीन और माइकल ने नए साल का जश्न हैदराबाद में मनाया, जहां से उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो पोस्ट किया है. 

वीडियो में कैथरीन जीटा-जोन्स और माइकल डगलस किसी होटल की छत वाली बालकनी पर खड़े हैं और बैकग्राउंड में गायक एपी ढिल्लों का चार्टबस्टर 'विद यू' बज रहा है. इस वीडियो में माइकल डगलस कहते हैं, ''नया साल मुबारक हो सभी लोगों को. हम हैदराबाद, भारत में हैं. आपका 2024 बहुत अच्छा हो.  ढेर सारा प्यार.''

नए साल की बधाई देने के बाद किया किस
माइकल डगलस और  कैथरीन जीटा-जोन्स ने नए साल की बधाई देने के बाद किस किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''सभी को नया साल मुबारक! आपका 2024 मंगलमय हो! ढेर सारा प्यार, एम एंड सी.'' कैथरीन जीटा-जोन्स ने भी नए साल के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है.

दक्षिण भारत में घूम रही डगलस फैमिली
इससे पहले डगलस परिवार ने केरल और तमिलनाडु की यात्रा की. वे अपनी यात्रा के बारे में सोशल मीडिया अकाउंट पर लगातार साझा कर रहे हैं. हैदराबाद में खरीदारी में समय बिताने से लेकर, बंगाल की खाड़ी के तट के पास भोजन करने तक, यह सेलिब्रिटी जोड़ा बहुत अच्छा समय बिता रहा है. नवंबर में माइकल को गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में 'सत्यजीत रे लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड' से सम्मानित किया गया था.

कैथरीन ने बताया भारत से खास रिश्ता
मीडिया से बात करते समय कैथरीन जीटा जोन्स ने भारत से अपना खास रिश्ता बताया था. उन्होंने कहा था, ''जो कहानी मैंने पहले कभी नहीं बताई वह यह है कि भारत ने मुझे बहुत ही प्रभावित किया है. जब मैं 18 महीने की थी, तब एक भारतीय डॉक्टर ने ट्रेकियोटॉमी करके मेरी जान बचाई थी. मुझे आश्चर्य है कि जब मैं भारत आती हूं, तो मुझे घर वापस आने का एहसास क्यों होता है?  शायद इसका इससे ही कुछ लेना-देना है. मैं यहां हूं इसका कारण ब्रिटेन में एक भारतीय डॉक्टर की प्रतिभा है.''

Trending news