'बिजनेस प्रपोजल' स्टार Ahn Hyo Seop का Han Seo Hee के खिलाफ लीगल एक्शन, प्राइवेट चैट लीक से जुड़ा है मामला
Advertisement
trendingNow12101811

'बिजनेस प्रपोजल' स्टार Ahn Hyo Seop का Han Seo Hee के खिलाफ लीगल एक्शन, प्राइवेट चैट लीक से जुड़ा है मामला

Ahn Hyo Seop Vs Han Seo Hee: प्राइवेट चैट लीक मामले में Ahn Hyo Seop ने अपनी एक्स ट्रेनी Han Seo Hee के  खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो Ahn Hyo Seop ने सियोल पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है.

बिजनेस प्रपोजल एक्टर

Ahn Hyo Seop and Han Seo Hee Controversy: जनवरी 2024 की शुरुआत में बिजनेस प्रपोजल  स्टार Ahn Hyo Seop अपनी फॉर्मर ट्रेनी Han Seo Hee संग प्राइवेट चैट लीक होने के मामले में सुर्खियों का हिस्सा बने थे. प्राइवेट चैट के स्क्रीनशॉट दिखाते थे कि दोनों की बातचीत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Kakaotalk  पर हुई है. प्राइवेट चैट लीक कंट्रोवर्सी के सामने आने के बाद बिजनेस प्रपोजल स्टार Ahn Hyo Seo ने लीगल एक्शन लिया है. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है.

 Ahn Hyo Seop और Han Seo Hee की प्राइवेट चैट हुई थी लीक!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 31 जनवरी को प्राइवेट चैट के स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर वायरल हुए थे. प्राइवेट चैट में Han Seo Hee, सुपरस्टार Ahn Hyo Seop को गंगनम के एक लग्जरी होटल में इन्वाइट कर रही थीं. हालांकि Ahn Hyo Seop मैसेज का रिस्पांस देने में थोड़ा हिचकिचा रहे थे. लेकिन जिस दिन दोनों के बीच यह बातचीत हुई उस दिन Han Seo Hee ने Josun Palace Hotel की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी. Han Seo Hee की फोटो के बारे में एक इंटरनेट यूजर ने पता लगाया था. 

Han Seo Hee ने मानने से किया इंकार!

रिपोर्ट्स की मानें तो जैसे ही कंट्रोवर्सी सामने आई, ऐसा दावा किया गया है कि Han Seo Hee ने खुद ओपन चैट रूम में स्टार संग बातचीत को लीक किया है. लेकिन Han Seo ने इस बात से मानने को इंकार कर दिया और साथ ही अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में 'Fabrication' का जिक्र किया. रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद Han Seo Hee ने अपना अकाउंट प्राइवेट कर लिया और नेटीजन्स से रिक्वेस्ट किया कि उन्हें कुछ समय चाहिए अपना अकाउंट फिर से पब्लिक करने के लिए. 

Ahn Hyo Seop ने दर्ज कराया मानहानि का केस!

खबरों  के मुताबिक, 7 फरवरी को Ahn Hyo Seop ने Han Seo Hee पर मानहानि का केस दर्ज कराया  है. मनी टुडे के अनुसार, एक्टर के लीगल रिप्रजेन्टेटिव ने सियोल मेट्रोपोलिटियन पुलिस एजेंसी के पास शिकायत दर्ज कराई है.

Trending news