Zeenat Aman: 'ये बेवकूफी होगी...', अपनी बायोपिक को लेकर जीनत अमान ने क्यों दिया ऐसा रिएक्शन?
Advertisement
trendingNow12142982

Zeenat Aman: 'ये बेवकूफी होगी...', अपनी बायोपिक को लेकर जीनत अमान ने क्यों दिया ऐसा रिएक्शन?

Zeenat Aman Biopic: बायोपिक की चर्चाओं के बीच एक्ट्रेस जीनत अमान ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जहां एक्ट्रेस ने लिखा कि उनके बिना उनकी बायोपिक बनाना बेवकूफी होगी. 

जीनत अमान

Zeenat Aman Reaction Over Biopic: 'सत्यम शिवम सुंदरम', 'हरे रामा हरे कृष्णा', 'डॉन' जैसी आइकॉनिक फिल्मों से लाखों-करोड़ों फिल्मी फैंस के दिल में उतर जाने वालीं दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान एक बार फिर से लाइमलाइट का हिस्सा बन गई हैं. जीनत अमान (Zeenat Aman) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया है, जहां एक्ट्रेस ने अपनी बायोपिक को लेकर खुलकर बात की है. जीनत का कहना है कि उनके बिना बायोपिक बनाना बेवकूफी होगी क्योंकि कोई भी उन्हें बेहतर तरह से नहीं जानता है. 

क्या जीनत अमान पर बन रही बायोपिक?

एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman Instagram) ने 5 मार्च 2024 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. जहां उन्होंने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के साथ लिखा- 'हो सकता है कि आप इसे एक बूढ़ी औरत की शिकायत बोलकर खाजिज कर दें, लेकिन मेरी राय में मुझे शामिल किए बिना मेरी बायोपिक बनाना बेवकूफी होगी. सीधे तौर पर, कोई भी मुझे उस तरह से नहीं जानता है, जैसे मैं खुद को जानती हूं. तो इस तरह से मेरे इनपुट के बिना कोई भी रिसर्च अधूरा है, यहां तक यह पूरी तरह से गलत होगा. मैं शर्त लगाती हूं कि मेरे बारे में पब्लिक डोमेन में मौजूद हर फैक्ट के लिए अनेकों फैक्ट और हैं जो सिर्फ मुझे पता हैं.'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

ब्लैक ड्रेस में चित्रांगदा सिंह ने बरपाया कहर, तो खूब डैशिंग लगे बॉबी और बाबिल; Photos वायरल

जीनत ने बायोपिक को लेकर किया रिएक्ट

जीनत (Zeenat Aman Biopic) ने अपने पोस्ट में लिखा- 'यहां बहुत सारी बातें मेरे बारे में मौजूद हैं, बहुत सारे सीक्रेट्स हैं जो मेरी जर्नी को समझने के लिए जरूरी हैं. ओह, रिएलिटी में यह एक बहुत ही दिलचस्प जीवन रहा है. मैं इस पर कोई आपत्ति करूंगी कि मेरी कहानी अजनबी बता रहे हैं. खासकर पुरुष.' जीनत ने साथ ही लिखा- 'सेक्स सिंबल टैग को हिलाना पॉसिबल नहीं है...'. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस पायल घोष ने जीनत अमान की बायोपिक को लेकर बात की थी. और कहा था कि वह दिग्गज एक्ट्रेस की बायपोकि में लीड रोल निभाने वाली हैं. इसी के बाद से जीनत अमान की बायोपिक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाएं छिड़ गई थीं. जिसपर जीनत अमान ने रिएक्ट किया है. 

Kriti-Pulkit: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी जल्द, वेडिंग इनविटेशन हुआ लीक!

Trending news