Filmy Kissa: अमिताभ की गलती, पर जीनत अमान को मिली थी सजा, डायरेक्टर को पैरों में गिरकर मांगनी पड़ी माफी!
Advertisement
trendingNow11912416

Filmy Kissa: अमिताभ की गलती, पर जीनत अमान को मिली थी सजा, डायरेक्टर को पैरों में गिरकर मांगनी पड़ी माफी!

Zeenat Aman Instagram: जीनत अमान ने अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनसे जुड़ा एक किस्सा सोशल मीडिया पर बताया.

Filmy Kissa: अमिताभ की गलती, पर जीनत अमान को मिली थी सजा, डायरेक्टर को पैरों में गिरकर मांगनी पड़ी माफी!

Amitabh Bachchan and zeenat aman: अमिताभ बच्चन और जीनत अमान (zeenat Aman) ने कई फिल्मों में साथ काम किया और इनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा भी. अब बिग बी के जन्मदिन के मौके पर जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर उनसे जुड़ा एक खास किस्सा शेयर किया है. उन्होंने इस्टाग्राम पर लिखा कि वो 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जन्मदिन विश करना भूल गई थीं लिहाजा अब वो उनसे जुड़ी एक कहानी बता रही है. इस कहानी में अमिताभ की गलती की सजा जीनत अमान को मिली थी. 

जब बेवजह सेट पर अपमानित हुईं जीनत अमान
ये किस्सा सालों पुराना है जब अमिताभ बच्चन और जीनत अमान किसी फिल्म के लीड एक्टर्स थे. जीनत ने फिल्म का नाम ना बताते हुए कहा कि वो सेट पर पहुंच चुकी थीं और मेकअप करके पूरी तरह रेडी थीं. लेकिन अमिताभ सेट पर नहीं पहुंचे थे लिहाजा जीनत अपने मेकअप रूम में ही इंतजार करने लगीं. जब उन्हें पता चला कि अमिताभ पहुंच गए हैं वो भी सीधा सेट पर ही तो वो भी तुरंत सेट पर आईं लेकिन जैसे ही जीनत सेट पर पहुंचीं तो डायरेक्टर ने उन्हें काफी सुनाया और खूब बदसलूकी की. उन्हें लग रहा था कि शूटिंग जीनत की वजह से रूकी थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

ये सब देखकर जीनत दंग रह गईं. उनकी आंखों से आंसू गिरने लगे और वो कुछ नहीं कह पाईं. हालांकि उन्होंने तब गुस्से से डायरेक्टर को घूरा और सीधे अपने मेकअप रूम में चली गईं और अपनी टीम को पैकअप करने का हुक्म दे दिया. तब फिल्म के प्रोड्यूसर और अमिताभ बच्चन जीनत के मेकअप रूप में पहुंचे. अमिताभ ने माफी मांगी तो प्रोड्यूसर ने भी डायरेक्टर को खूब कोसा और एक्ट्रेस को शूटिंग के लिए मनाया. 

 

जब डायरेक्टर ने मांगी माफी
उस वक्त जीनत अमान बिल्कुल शूटिंग करने के मूड में नहीं थीं. वो गुस्से में तो थी हीं लेकिन अपमानित भी महसूस कर रही थीं लेकिन उनके समझाने पर वो सेट पर जाने को राजी हुईं जैसे ही वो शूटिंग पर पहुंचीं तो डायरेक्टर उनके पैरों में गिर गया और गिड़गिड़ाने लगा. जीनत अमान ने तब उस फिल्म की शूटिंग तो पूरी की लेकिन कभी भी उस डायरेक्टर के साथ दोबारा काम नहीं किया. 
 

Trending news