'लुटेरे' फेम गौरव के शर्मा लेते हैं नसीरुद्दीन शाह से इंस्पिरेशन, बोले - 'उनसे बेहतर टीचर...'
Advertisement
trendingNow12207465

'लुटेरे' फेम गौरव के शर्मा लेते हैं नसीरुद्दीन शाह से इंस्पिरेशन, बोले - 'उनसे बेहतर टीचर...'

Actor Gaurav K Sharma: अभिनेता गौरव के शर्मा लगातार अपने किरदारों से फैंस का दिल जीत रहे हैं. जी न्यूज के साथ बात करते हुए उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की. 

'लुटेरे' फेम गौरव के शर्मा लेते हैं नसीरुद्दीन शाह से इंस्पिरेशन, बोले - 'उनसे बेहतर टीचर...'

Actor Gaurav K Sharma: अभिनेता गौरव के शर्मा (Gaurav K Sharma) 'कर्मा कॉलिंग' से लेकर 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'लुटेरे' तक, कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुके हैं. फैंस को उनके किरदार और एक्टिंग पसंद भी आ रही है. हाल ही में अभिनेता ने जी न्यूज के साथ  एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देते हुए नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे एक दिन स्क्रीनिंग के दौरान नसीरुद्दीन शाह से उनकी मुलाकात हुई. इतना ही नहीं नसीरुद्दीन शाह को उनका काम भी पसंद आया.

साल 2016 में हुई थी पहली मुलाकात 

नसीरुद्दीन शाह के बारे में बात करते हुए अभिनेता कहते हैं, 'उनके साथ मेरा बोंड साल 2016 में शुरू हुआ था. एक बार वो मेरी फिल्म - 'ए बिलियन कलर स्टोरी' की स्क्रीनिंग में आए थे. उन्हें मेरा काम पसंद आया था और उन्होंने मेरी सराहना भी की थी. उन्हें पता चला कि मैं एफटीआईआई का छात्र रह चुका हूं तो वो हैरान हो गए कि हम पहले क्यों नहीं मिले. इसके बाद मुझे रत्ना पाठक जी का फोन आया और उन्होंने थिएटर ग्रुप 'मोटले का हिस्सा बनने के लिए कहा.' 

बिखरे बाल, बड़ी-बड़ी आंखें और अजीब से कपड़े....'कुबेर' के पोस्टर में पहचाने नहीं जा रहे धनुष

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गौरव आगे कहते हैं, 'मैंने पहला नाटक 2018 में 'द ट्रुथ' किया था, जो 40वें पृथ्वी थिएटर फेस्टिवल का ओपनिंग प्ले था. उसके बाद मैंने 'द फादर' नाटक किया. यह नाटक जनता के बीच बेहद लोकप्रिय हुआ और पॉजिटिव रिस्पांस भी मिला.'

नसीरुद्दीन शाह को मानते हैं आदर्श 

नसीरुद्दीन शाह के साथ जुड़े होने के अपने अनुभव को साझा करते हुए गौरव के शर्मा कहते हैं, "यह मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि नसीर साहब एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें मैंने अपना आदर्श माना है. मुझे पता था कि उनका साथ मुझे बहुत कुछ सीखा जाएगा." वो कहते हैं कि नसीरुद्दीन शाह से बेहतर कोई शिक्षक नहीं है.  गौरव के शर्मा का मानना है कि नसीरुद्दीन शाह एक अच्छा एक्टर बनाना बहुत अच्छे से जानते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

The Broken News Season 2 Trailer: धमाकेदार है 'द ब्रोकन न्यूज 2' का ट्रेलर, श्रिया पिलगांवकर लेंगी जयदीप से बदला

अभिनेता आए थे 'कर्मा कॉलिंग' में नजर 

गौरव को आखिरी बार हॉटस्टार की सीरीज कर्मा कॉलिंग में देखा गया था. इसके अलावा अभिनेता को गैंग्स ऑफ वासेपुर, मद्रास कैफे, बाटला हाउस, क्रैश कोर्स, ए बिलियन कलर स्टोरी, चाचा विधायक है हमारे, पाउडर जैसे प्रोजेक्ट्स में भी अहम भूमिका निभाते हुए देखा जा चुका है.  

Trending news