'Article 370' First track Out: यामी गौतम स्टारर फिल्म का पहला गाना 'दुआ' रिलीज, देशभक्ति से दिखा लबरेज
Advertisement
trendingNow12091212

'Article 370' First track Out: यामी गौतम स्टारर फिल्म का पहला गाना 'दुआ' रिलीज, देशभक्ति से दिखा लबरेज

'Article 370' First track Out: यामी गौतम स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' का पहला गाना 'दुआ' रिलीज हो गया है. 'दुआ' को जुबिन नौटियाल और शाश्वत सचदेव ने अपनी आवाज से सजाया है. गाने का संगीत शाश्वत सचदेव ने दिया है और गीत कुमार ने लिखे हैं. यामी गौतम अभिनीत 'आर्टिकल 370' के दुआ गाने में देशभक्ति की भावना भी साफ झलक रही है.

 

यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' का पहला गाना 'दुआ' रिलीज

'Article 370' First track Out: यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' का पहला गाना 'दुआ' रिलीज हो गया है. इस गाने में यामी गौतम को दुश्मनों से लड़ते हुए दिखाया गया है. ऐसे में इस गाने को उन सभी लोगों के लिए ट्रिब्यूट कहा जा रहा है, जो बिना किसी स्वार्थ के दिल और जान से देश की सेवा करते हैं. नेशनल अवार्ड विनर आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित फिल्म 'आर्टिकल 370' एक पॉलिटिकल और एक्शन ड्रामा है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में यामी गौतम और प्रियामणि हैं. 

फिल्म  'आर्टिकल 370' (Article 370) का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है और टीजर ने फैन्स के बीच हलचल पैदा कर दी है. ऐसे में फिल्म के पहले गाने 'दुआ' (Song Dua) को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. यह गाना देशभक्ति से लबरेज और दिल छू लेने वाला है, जिसे जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) और शाश्वत सचदेव (Shashwat Sachdev) ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है.  

शाश्वत सचदेव ने ही दिया म्यूजिक
'आर्टिकल 370'  के इस दिल छू लेने वाले गाने को शाश्वत सचदेव ने ही म्यूजिक भी दिया है. इस गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं. इस गाने में फीमेल आवाज प्रियांशी नायडू की है. यह दिल छू लेने वाला यह गाना 'दुआ' उन सभी बहादुर दिलों के लिए एक आदर्श गीत है, जो बिना किसी शर्त देश की सेवा करते हैं.

निस्वार्थ भाव से देशसेवा करने वालों के लिए ट्रिब्यूट है गाना
इस गाने के बारे में यामी गौतम ने कहा, "जब मैंने पहली बार गाना सुना तो मैं बेहद भावुक हो गई थी. गाने के बोल इतने दमदार हैं कि वे आपके दिल को छू जाते हैं. साथ ही, इसे कश्मीर के बहुत ही खूबसूरत इलाकों में शूट किया गया है, जो इसे और भी शानदार बनाता है. लेकिन हां, यह गाना उन सभी लोगों के लिए एक खूबसूरत ट्रिब्यूट है, जो निस्वार्थ भाव से देश की सेवा करते हैं.''

23 फरवरी  को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
बता दें कि जियो स्टूडियोज और 'उरी: द सर्जिकल' स्ट्राइक के मेकर की ओर से 'आर्टिकल 370' एक हाई ऑक्टेन एक्शन पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें अभिनेत्री यामी गौतम अहम भूमिका में नजर आ रही हैं. ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Trending news