Juhi Chawla ने क्यों सालों तक छुपाई अपनी शादी की बात, खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह
Advertisement
trendingNow11772580

Juhi Chawla ने क्यों सालों तक छुपाई अपनी शादी की बात, खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह

Juhi Chawla Secret Marriage: दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब जय ने अपनी पहली पत्नी सुजाता बिड़ला को एक विमान दुर्घटना में खो दिया था, और दूसरी ओर, जूही ने भी अपनी माँ को एक कार दुर्घटना में खो दिया था.

Juhi Chawla ने क्यों सालों तक छुपाई अपनी शादी की बात, खुद बताई थी चौंकाने वाली वजह

Juhi Chawla Marriage: जूही चावला (Juhi Chawla) 90 के दशक में बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेसेस में से एक थीं.उन्होंने डर, कयामत से कयामत तक, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, इश्क जैसी फिल्मों में काम करके अपनी पहचना बनाई. जूही ने बॉलीवुड में हर बड़े स्टार के साथकाम किया था. 1995 में अपने बिजनेसमैन पति जय मेहता के साथ शादी कर ली थी लेकिन जूही ने ये शादी लंबे समय तक छुपाकर रखी थी. कुछ सालों पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में बात करते हुए कहा था कि उस समय वह अपने करियर के शिखर पर थीं और जब उन्होंने शादी की तब वह अपने करियर में स्थापित हो चुकी थीं. हालांकि उन्हें डर थी कि दुनिया को उनकी शादी के बारे में बताने से उनके धीरे-धीरे बने करियर पर निगेटिव इफेक्ट पड़ सकता है, इसलिए उन्होंने इसे सीक्रेट रखने का फैसला किया. 

जूही ने कहा था, “उस समय मैं लगभग करियर में सेटल हो चुकी थी और अच्छा कर रही थी. यही वह समय था जब जय मुझे अच्छे लगने लगे लेकिन मुझे अपना करियर खोने का डर था इसलिए मैंने ये बात छुपाई. जूही चावला को जय मेहता को भा गए, क्योंकि उनके दुख उन्हें करीब ले आए. दोनों की मुलाकात उस समय हुई थी जब जय ने अपनी पहली पत्नी सुजाता बिड़ला को एक विमान दुर्घटना में खो दिया था, और दूसरी ओर, जूही ने भी अपनी माँ को एक कार दुर्घटना में खो दिया था.

दोनों काफी करीब आ गए और उनकी सालों तक डेटिंग की. इसके बाद दोनों ने शादी करके अपना घर बसा लिया. जूही जय की दूसरी पत्नी बनी और दोनों का रिश्ता आज भी बेहद मजबूती के साथ आगे बढ़ रहा है. दोनों एक बेटी-बेटे के पेरेंट्स हैं जिनका नाम जान्हवी और अर्जुन है.शादी के बाद जूही ने फिल्मी करियर से लंबा ब्रेक लिया था लेकिन अब वह चुनिंदा प्रोजेक्ट्स में काम करती नजर आती हैं. 

Trending news