हर पार्टी में नजर आने वाले ओरी आखिर हैं कौन? अंबानी के साथ कनेक्शन तो नीसा के दोस्त, जानें सब
Advertisement
trendingNow12160281

हर पार्टी में नजर आने वाले ओरी आखिर हैं कौन? अंबानी के साथ कनेक्शन तो नीसा के दोस्त, जानें सब

Who is Orry: ओरी को लेकर आपने बहुत सी बातें सुनी होंगी. कभी वो सितारों के साथ नजर आते हैं. तो कभी अंबानी परिवार के साथ. आइए जानते हैं उनके बारे में. 

हर पार्टी में नजर आने वाले ओरी आखिर हैं कौन? अंबानी के साथ कनेक्शन तो नीसा के दोस्त, जानें सब

Who is Orry:  ओरी कौन हैं? वो क्या करते हैं? सितारों को कैसे जानते हैं?...ऐसे ही ढेर सारे सवाल ओरी का नाम सुनते ही दिमाग में घूमते हैं. हर छोटे-बड़े इवेंट में उन्हें देखा जाता है. ओरी के साथ-साथ उनके फैशन सेंस और फोन के कवर तक सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे में लोगों को मन में भी उन्हें देखते ही सवालों का सैलाब आ जाता है. आइए जानते हैं ओरहान अवात्रामणि (Orhan Awatraman) के बारे में. 

कौन हैं ओरी? (Who is orry)

यह कहना गलत नहीं होगा कि अब ओरी एक सेलिब्रिटी हैं. राधिका और अनंत की प्री वेडिंग से लेकर बिग बॉस तक, वो हर कहीं स्पॉट होते हैं. 'बॉलीवुड बेस्ट फ्रेंड' के नाम से भी उन्हें जाना जाता है. उनका पूरा नाम ओरहान अवात्रामणि है. वो एक इन्फ्लुएंसर भी हैं. इंस्टाग्राम पर ओरी को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. ऐसा भी कहा जाता है कि वो मुकेश अंबानी की रिलायंस कंपनी में प्रोजेक्ट मैनेजर हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ऐसे कमाते हैं लाखों रुपये (Orry Income Source)

हाल ही में स्टोरीबोर्ड 18 के साथ ओरी ने बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो कैसे पैसे कमाते हैं. ओरी ने बताया कि वो बड़ी-बड़ी पार्टी में शामिल होने के 15 से 30 लाख रुपये तक की रकम लेते हैं. उन्होंने कहा, "लोग मुझे शादियों में बुलाते हैं और 15  से 30 लाख तक की रकम देते हैं. वो चाहते हैं कि मैंने उनके इवेंट में गेस्ट नहीं बल्कि दोस्त की तरह शामिल रहूं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वायरल हो गया है ओरी पोज (Orry Viral Pose)

ओरी का नाम सुनते ही उनकी तस्वीर भी दिमाग में आती है. वो जिस भी सितारे के साथ दिखते हैं. अपना हाथ उन पर रख कर फोटो क्लिक करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर ओरी पोज को लेकर ढेर सारे पोस्ट वायरल होते हैं. ओरी बिग बॉस 17 में दिखाई दिए थे.

उन्होंने सलमान खान को बताया था कि उन्हें सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए लगभग 20 से 30 लाख रुपये मिलते हैं. उन्होंने कहा, "मुझे इवेंट में अपने पोज के साथ फोटो क्लिक करवाने और उन्हें पोस्ट करने के लिए पैसे मिलते हैं. मैं इन तस्वीरों के लिए 30 लाख रुपये तक कमाता हूं."  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

बता दें कि ओरी बड़े-बड़े लोगों के साथ बहुत खास कनेक्शन रखते हैं. राधिका मर्चेंट से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, हर किसी के साथ उनकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. सभी उनके साथ हंसी-मजाक करना बहुत पसंद करते हैं. इसके अलावा वो काजोल की लाडली नीसा के दोस्त भी हैं.

TAGS

Trending news